होम / मुंबई: मोहम्मद अख्तर ने पांच की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न, मामला दर्ज

मुंबई: मोहम्मद अख्तर ने पांच की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न, मामला दर्ज

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 9, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, Mohd Akhtar raped five year girl in mumbai, Arrested): मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के नवी मुंबई इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करने के आरोप में 19 वर्षीय एसी मैकेनिक को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के आजादनगर निवासी आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लिफ्ट के अंदर किया उत्पीड़न

गुरुवार की घटना के बारे में जानकारी देते हुए, तलोजा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, जितेंद्र सोनवणे ने कहा, “रायगढ़ जिले के तलोजा में मोहम्मद अख्तर मथार हुसैन के रूप में पहचाने गए 19 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 5 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था।”

उन्होंने आगे कहा “आरोपी ने खेलते समय पीड़िता को उठा लिया, और एक लिफ्ट के अंदर उसका यौन उत्पीड़न किया। आरोपी एक एसी मैकेनिक है और पास के एक फ्लैट में जा रहा था। लड़की के घर पहुंचने के बाद उसे उल्टी होने लगी. उसकी मां द्वारा पूछे जाने पर, उसने घटना का खुलासा किया और उसके माता-पिता और पड़ोसी इमारत के बाहर इकट्ठा हो गए, आखिरकार आरोपी को पकड़ लिया, इससे पहले कि पीड़िता उसकी पहचान कर पाती, आरोपी को पुलिस स्टेशन लाया गया था।”

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 8 और 376 और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पीड़ित लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT