होम / दिल्ली: ख़राब मौसम के कारण 50 उड़ाने देरी से

दिल्ली: ख़राब मौसम के कारण 50 उड़ाने देरी से

Roshan Kumar • LAST UPDATED : January 10, 2023, 10:42 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, More than 50 flights in Delhi Airport are late due to Fog): दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) से प्रस्थान करने वाली 50 उड़ानें घने कोहरे के कारण देरी से चल रही हैं।

हालांकि, हवाई अड्डे के सूत्रों ने आगे बताया कि सुबह 7 बजे तक किसी भी फ्लाइट के डायवर्जन की सूचना नहीं थी। जबकि राष्ट्रीय राजधानी में खराब मौसम के कारण प्रस्थान के लिए कतारबद्ध कई घरेलू उड़ानें देर थीं, दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरने वाली 18 और उड़ानें भी देरी से थीं।

जैसा कि पूर्वानुमान था, पंजाब, उत्तर पश्चिमी राजस्थान, जम्मू संभाग, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा देखा गया है।

मौसम विभाग के अनुसार, जम्मू संभाग के जम्मू, उत्तराखंड के पंतनगर, पंजाब के पटियाला, अमृतसर और लुधियाना, हरियाणा के भिवानी और करनाल, दिल्ली के पालम, राजस्थान के गंगानगर, यूपी के बरेली, बहराइच, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज और बिहार के भागलपुर और पूर्णिया में सुबह 8.30 बजे दृश्यता 100 मीटर से कम रही।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.