होम / संघ कार्यकर्त्ता ए श्रीनिवासन की हत्या मामले में एनआईए ने शुरू की जांच

संघ कार्यकर्त्ता ए श्रीनिवासन की हत्या मामले में एनआईए ने शुरू की जांच

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 21, 2022, 1:29 pm IST

इंडिया न्यूज़ (नई दिल्ली, NIA started investigation in RS Activist A Sreenivasan murder case): राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 16 अप्रैल, 2022 को केरल के पलक्कड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता ए श्रीनिवासन की हत्या की जांच की प्रक्रिया आज शुरू कर दी है।

16 अप्रैल को केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। पलक्कड़ शहर के बीचोबीच मेलामुरी इलाके में RSS कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी।

20 बार तलवारों से हमला किया गया था

श्रीनिवासन (45) पर तलवारों और चाकूओं से तब हमला किया गया था, जब वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। हत्यारों ने श्रीनिवासन पर कम से कम 20 बार तलवार से हमला किया था जब तक उनकी मृत्यु नही हो गई।

PTI की रिपोर्ट अनुसार, इस हत्या के बारे में पुलिस ने कहा था की श्रीनिवासन RSS के पूर्व जिकफिल एजुकेशन इंस्ट्रक्टर थे। उनकी हत्या करने के लिए आए 5 गुंडे 3 मोटरसाइकिलों पर सवार थे। उन्होंने श्रीनिवासन पर उनकी दुकान के अंदर ही घुसकर हमला कर दिया।

शहर का मुख्य बाजार होने के बावजूद किसी ने गुंडों को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। गुंडों के भागने के बाद लोग श्रीनिवासन को नजदीक के एक अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT