होम / We Women Want Conclave : निमृत कौर अहलूवालिया ने वी वीमेन वांट फेस्टिवल के मौके पर साझा की अपने जीवन की चुनौतियां

We Women Want Conclave : निमृत कौर अहलूवालिया ने वी वीमेन वांट फेस्टिवल के मौके पर साझा की अपने जीवन की चुनौतियां

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 5:04 pm IST

We Women Want Festival : “छोटी सरदारनी” और “बिग बॉस 16” से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली उभरती सितारा निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) वी वीमेन वांट फेस्टिवल के खास मौके पर पहुचीं। जहां उन्होंने अपने विचारों को न्यूज एक्स के दर्शकों के साथ सांझा किया। इस दौरान निमृत ने अपने जीवन में आए चुनौतियां और बिग बॉस 16 की जर्नी को लेकर भी खुल के बात की। इतना ही नहीं  शो के बाद अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) और उनके बीच के बांड को लेकर भी बात की।

 निमृत कौर को यहां से मिलती है शक्ति 

न्यूज एक्स शक्ती आवर्ड का रिफरेंस देते हुए जब शो के एंकर उदय प्रतास सिंह ने उनसे पूछा कि उन्हे शक्ति कहां से मिलती है तो उन्होने कहा अपने आस पास के लोगों और महिलाओं से इंसपेरेशन मिलता है। हम अपने जीवन में किसी ना किसी से इंसपायर हो ही जाते हैं। मुझे सशक्त महिलाओं को सुनना पसंद हैं और मुझे उन्हे सुनकर शक्ति मिलती है।

निमृत में कैसे आया एक्टिंग करने का कीड़ा 

एक्टिंग करने का किड़ा निमृत में कैसे आया जैसे सवाल को लेकर निमृत का कहाना है कि ये बचपन से ही मेरे अंदर हैं। जब मैं बहुत छोटी थी तब मैने परफॉरमेंस किया था और मैने उसे बहुत एंजॉय किया उसके बाद से मैं किसी ना किसी तौर पर इस काम को करती रही।

लाइफ में कुछ भी आसान नही होता 

टीवी की दुनिया में अपने पहले ब्रेक को लेकर निमृत ने कहा “लाइफ में कुछ भी आसान नही है मैेने जब अपना करियर  एक्टिंग में बनाने की सोची तो मैने सबसे पहले अपने पैरेंटस को बहुत मुशकिल से मनाया फिर मुंबई में मुझे सिर्फ 6 महीने रहने की इजाजत मिली पैरेंटस का कहना था कि 6 महीने में कुछ हुआ तो सही वरना वापस आकर मास्टर्स करने होंगे। ऐसे में लगातार ऑडिशन के बाद मुझे मेरा पहला शो मिला”

ये भी पढ़ें –  We Women Want Festival : शॉपिंग कराऊंगा ..तुझे खाना खिलाउंगा.. बड़ी गाड़ी में बैठाउंगा जैसे गानों पर सोना ने कही ये बड़ी बात 

 

 

 

लेटेस्ट खबरें

Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
IPL 2024: ‘साक्षी भाभी के बाद, मैं ही अकेला शख्स हूं…, रवींद्र जड़ेजा ने मंच पर धोनी से किया मजाक
ADVERTISEMENT