होम / Sana Khan Pregnancy: इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान के पति अनस के किस हरकत पर भड़के फैन्स?, बोले-आराम से भाई तुम्हारी पत्नी है

Sana Khan Pregnancy: इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान के पति अनस के किस हरकत पर भड़के फैन्स?, बोले-आराम से भाई तुम्हारी पत्नी है

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 18, 2023, 5:31 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Sana Khan Pregnancy): अपने करियर के पीक पर ही, अक्टूबर 2020 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की अनाउंसमेंट करने वाली 34 वर्षीय अभिनेत्री सना खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड आइटम सॉन्ग ‘बिल्लो रानी’ में डांस कर के अपनी एक अलग पहचान बनाई थी।

साथ ही बता दें सना खान आइटम सॉन्ग के अलावा बड़े पर्दे पर ‘वजह तुम हो’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और बॉलीवुड भाईजान यानी सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में भी नजर आ चुकी है। आइटम सॉन्ग और फिल्मों के अलावा सना ‘बिग बॉस 6’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। हालांकि, सना का एक दम अचानक से इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला उनके फैंस को चौंका दिया था। लेकिन इन दिनों सना एक बार फिर से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियों में लगातार बनी हुई है।

हाथ पकड़कर खींचते दिखे अनस

दरअसल  सोशल मीडिया पर इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सना के पति पर भड़क गए है। क्योंकि अभिनेत्री सना खान जल्दी ही मां बनने वाली हैं। और सोशल मीडिया वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनस अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का हाथ पकड़कर उन्हें खींचकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सना के चेहरे पर भी परेशानी साफ नजर आ रही है। वहीं सना को  इस वायरल वीडियो में कहती हैं कि, ‘भाई मैं और नहीं चल पाऊंगी, थक गई मैं’। ये सुनते ही अनस उनका हाथ छोड़कर आगे निकल जाते हैं।

सना-अनस का वायरल वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो देखने के बाद अनस पर जमकर गुस्सा निकाल रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इसे सांस लेने दीजिए यार’। दूसरे यूजर ने लिखा, आराम से भाई, वो आपकी ही पत्नी हैं’। तो वहीं तीसरे ने लिखा,’ ऐसे हालत में उसे घसीटते क्यों घूम रहे हो’।

सना ने कमेंट कर बताया वीडियो का सच्चाई

जिसके बाद सोशल मीडिया वायरल वीडियो पर सना खान पति का बचाव करते हुए कमेंट कर लिखती है, मैं जानती हुई की मेरी भाई- बहनों को यहां तक कि मुझे भी ये वीडियो अजीब लगा’ पर हुआ ये की जब हम गाड़ी से बाहर आए तो ड्राइवर से हमारा कांटेक्ट नहीं हो पाया। मैं देर तक कड़ी रही जिससे मुझे पसीना आया और मैं अनकम्फर्टेबल हो गईं। वह मुझे जल्द से जल्द अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं आराम कर सकूं। मैंने ही उनसे कहा था कि जल्दी चलो। प्लीज आप सब इस वीडियो को गलत ढंग से ना ले’।

Also Read: हीमोफीलिया को कंट्रोल करने के लिए डाइट में इन चीज़ों को करें शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT