होम / 26 May 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का आज विशेष सम्मान बढ़ता हुआ दिखेगा, जाने अपने राशि के बारे में

26 May 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और मिथुन राशि वालों का आज विशेष सम्मान बढ़ता हुआ दिखेगा, जाने अपने राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 26, 2023, 8:03 am IST

26 May 2023, Rashifal: शनिवार का दिन मेष और वृषभ राशि के लिए बेहद खास रहेगा, परिवार का विशेष सहयोग मिलेगा और स्वास्थ्य में विशेष सुधार देखने को मिलेगा। वही कुछ राशि वालों के लिए आज का दिन, काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। जाने आपका का राशि क्या कहता है।

मेष राशिफल (Aries)

आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा, व्यवसाय में बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। जॉब में पद परिवर्तन की संभावना है। कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है. मेहनत के अनुसार पूरा फल मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशिफल (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा, आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, पत्नी का सहयोग मिलेगा, परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज आपका दिन अच्छा है। यदि आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं , प्रॉपर्टी आदि में आप नया निवेश कर सकते हैं, शुभ समाचार की प्राप्ति होगी, जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, वह घर से दूर रहकर कोई अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे।

कर्क राशिफल (Cancer)

आपका दिन काफी बेहतर रहेगा, उनकी ओर से मिले उपहार आपके हर्ष को दोगुना कर देगा, बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा। व्यवसाय में कोई नया परिवर्तन आज न करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है, परिवार में अपनों से व्यवहार ठीक रखें।

सिंह राशिफल (Leo)

आज आपके लिए कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना हितकर होगा, मन में बेचैनी रहेगी, विभिन्न चिंताएं सताएंगी। लंबी यात्रा पर जाने से बचें, वाहन आदि का उपयोग सावधानी से करें ,कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से मतभेद ना बढ़ाएं, नहीं तो हानि होगी

कन्या राशिफल (Virgo)

आपका आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी बड़े आयोजन में जाना होगा, आप अपने व्यवसाय में कुछ परिवर्तन कर सकते हैं, दांपत्य जीवन में आनंद प्राप्त होगा, संतान के समाचार मिलेंगे, प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है।

तुला राशिफल (Libra)

आज का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है। आपको सभी क्षेत्रों से लाभ प्राप्त होगा, आज किसी विशेष काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता है ,परिवारिक विवाद से आज आप दूर ही रहें,नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आपका आज का दिन सामान्य रहेगा। कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं ,आप अपनी मीठी वाणी के कारण अपने सभी कार्यों को पूरा कराने में कामयाब रहेंगे। कुछ समय आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी व्यतीत करेंगे, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज के दिन आप वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतें, यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं, जो यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी, यात्रा के दौरान अपने कीमती सामान की सुरक्षा रखें,आस-पड़ोस में हो रहे भजन, कीर्तन में सम्मिलित होंगे।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज का दिन आपका उत्तम रहने वाला है। जॉब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे, आप कोई नया निवेश व्यापार व्यवसाय में कर सकते हैं, पत्नी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, परिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज  का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। कल आपको अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करके काफी प्रसन्नता होगी, कार्यक्षेत्र में पार्टनरों का अच्छा सहयोग मिलने से लाभ होगा, पत्नी और परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मीन राशिफल (Pisces)

आज दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा, माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल व्यतीत करेंगे, आज आप किसी नये काम के लिए विचार कर सकते हैं, परिवारिक विवाद से दूर रहें।

 

ये भी पढ़े-  इस दिन पड़ रहा है नाग पंचमी, जानिए इसके शुभ मुहूर्त और पूजन विधि के बारे में

लेटेस्ट खबरें