होम / China:चौथी मंजील के बालकनी पर लटके इस बच्चे को देख रह गये लोग हैरान, वीडियो हुआ वायरल

China:चौथी मंजील के बालकनी पर लटके इस बच्चे को देख रह गये लोग हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 30, 2023, 4:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral video: कई बार ऐसी ही घटनाएं दुनिया में घटती रहती है, जिसे देख लोगों की रूह तक काप उठती है। कई बार तो लोग हादसे में शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें चीन के इस बच्चें ने अपने शरारती के कारण ऐसी कारनामे दिखा रहा है जिसे देख लोग हैरान का हैरान हो गए। बता दें कि इस वीडियो को देखकर लोग इस बच्चे के लिए भगवान से प्रार्थना करने लगे।

क्या है इस वीडियो में?

चीन के इस वीडियो में 1 बच्चे को बालकनी के ग्रिल से लटकते हुए देखा गया और उसकी गर्दन ग्रिल में जाकर फस गई। जिसकी वजह से बच्चा ग्रिल में फंसा रहा। अगर ग्रिल मासुम के हाथ से छूटता तो वह चार मंजिल से सीधे आकर जमीन पर गिरता। दिख रहा मासुम खुद को ग्रिल से उपर ले जाने की कोशिश कर रहा है। बच्चे ने अपने हाथों से ग्रिल को थामे हुए अपने शरीर को उठाने का प्रयास कर रहा।

पड़ोसियों ने बचाई बच्चे की जान

चौथी मंजिल पर फंसे मासुम को दो पड़ोसियों ने चौथी मंजिल पर चढ़कर बचाने की कोशिश की। पूरी सतर्कता के साथ स्टूल बच्चे के पैरों के नीचे लगाकर उसे सपोर्ट देते हुए पड़ोसी इस वीडियो में दिख रहे है। थोड़ी देर में सुस्त पड़े मासुम का शरीर हरकत में आया, फिर बच्चा ग्रिल पकड़कर खुद को संभालता है। इसके बाद घर के अंदर से एक शख्स आता है और बच्चे को ऊपर खींचता है और बच्चे को बचा लेता है।

ये भी पढ़े:- तोते ने दूसरे तोते से वीडियो काल पर किया बात, देखकर लोग हो गए हैरान

लेटेस्ट खबरें