होम / PM Modi in Chittorgarh: कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू, राजस्थान में पीएम मोदी ने भरी जीत की हुंकार

PM Modi in Chittorgarh: कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू, राजस्थान में पीएम मोदी ने भरी जीत की हुंकार

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 2, 2023, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi in Chittorgarh: साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर तैयारी शुरु हो गई है। लगातार केंद्रीय नेता प्रदेश दौरा पर लगे हैं। इसी क्रम में आज (सोमवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने राजस्थान के चितौड़गढ़ पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां जनसभा को संभोति किया। जिसके दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा कार्यक्रताओं के उत्साह को बढ़ाते हुए कहा कि जल्द ही गहलोत जी राजस्थान से जाने वाले हैं। ये बात उन्हें भी पता है। राज्सथान का चहुंमुखी विकास केवल भाजपा कर सकती है।

  • बिना खौफ काटा टेलर का गला
  • अपराध के मामले में राजस्थान टॉप
  • राजस्थान को 7000 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं

पांच सालों में राजस्थान की साख को तबाह किया

पीएम मोदी ने संबोधन को आगे बढ़ाते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे हुए लोगों को भले ही पता नहीं चल पा रहा हो लेकिन गहलोत जी का मालूम है कि वह जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राजस्थान को लोगों को आतिथ्य सत्कार के लिए जाना जाता था। लेकिन कांग्रेस ने पिछले पांच सालों में राजस्थान की साख को तबाह कर दिया।

हमें यह कहते हुए बहुत ही दुख हो रहा है कि देश में जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान का नाम टॉप पर आता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि प्रदेश महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी तेज से आगे बढ़ रहा है। वहीं अराजकता और पत्थरबाजी के कारण प्रदेश का नाम धूमिल हो रहा है। बता दें इस दौरे के दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान को 7000 करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं की सौगात दी है।

कन्हैया लाल हत्याकांड का जिम्मेदार कौन?

वहीं पीएम मोदी ने जून 2022 में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड को याद दिलाते हुए कहा कि उस हत्याकांड में कांग्रेस सरकार ने स्ट्रीक्ट एक्शन नहीं लिया, क्योंकि उन्हें वोट बैंक की चिंता सता रही थी। आगे उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “जो कांग्रेस सरकार जान-माल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उन्हें हटाना बेहद जरूरी है। आप मुझे बताइए जो उदयपुर में हुआ (कन्हैया लाल हत्याकांड), वैसी कभी आपने कल्पना भी की थी? जिस राजस्थान ने दुश्मन पर भी धोखे से कभी वार ना करने की परंपरा को जिया है, उसी राजस्थान की धरती पर इतना बड़ा पाप हुआ। कपड़े सिलने के बहाने लोग आते हैं और बिना डर, बिना खौफ के टेलर का गला काट देते हैं और वीडियो बनाकर गर्व से वायरल कर देते हैं।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.