होम / साइरस मिस्त्री की गाड़ी चलाने वाली अनाहिता पंडोले पर केस दर्ज, अभी आईसीयू में हैं

साइरस मिस्त्री की गाड़ी चलाने वाली अनाहिता पंडोले पर केस दर्ज, अभी आईसीयू में हैं

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 5, 2022, 7:53 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, Police file case against Anahita Pandole Who drive Cyrus mistri Car): मुंबई के पास एक सड़क दुर्घटना में उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री की मौत के बाद, कासा पुलिस ने शनिवार को सह-यात्री अनाहिता पंडोले के खिलाफ मामला दर्ज किया, जो दुर्घटना के दौरान गाड़ी चला रही थी।

पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ने कहा, “पुलिस ने उसके पति डेरियस पंडोले का बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज किया है।” पालघर पुलिस के अनुसार, अनाहिता पंडोले अभी भी आईसीयू में हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत के मामले में कासा पुलिस ने धारा 304 (ए), 279, 336, 338 के तहत मामला दर्ज किया है। जाने-माने उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन मिस्त्री की 4 सितंबर को मुंबई के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

पालघर पुलिस के मुताबिक मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे तभी उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई. कार में चार लोग सवार थे। मिस्त्री सहित दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दो लोगों की हो गई थी मृत्यु

मिस्त्री के अलावा एक अन्य मृतक की पहचान जहांगीर दिनशा पंडोले के रूप में हुई है। पालघर पुलिस ने बताया कि जिस कार में साइरस मिस्त्री यात्रा कर रहे थे, उसका चालक तेज गति के कारण नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया।

मिस्त्री, जो टाटा संस के छठे अध्यक्ष थे, को अक्टूबर 2016 में पद से हटा दिया गया था। रतन टाटा द्वारा सेवानिवृत्ति की घोषणा के बाद उन्होंने दिसंबर 2012 में अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था। एन चंद्रशेखरन ने बाद में टाटा संस के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT