होम / Punjab Politics: हिटलर की विचारधारा वाली है AAP, सीएम मान और केजरीवाल पर पंजाब कांग्रेस का बड़ा हमला

Punjab Politics: हिटलर की विचारधारा वाली है AAP, सीएम मान और केजरीवाल पर पंजाब कांग्रेस का बड़ा हमला

Mudit Goswami • LAST UPDATED : January 18, 2024, 10:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Punjab Politics: पंजाब विधानसभा में विपक्षी दल कांग्रेस के नेता एलओपी प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री भगवत मान पर जामकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को भी हिटलर की विचारधारा वाला बताया है।

उन्होंने हमला करते हुए कहा, अब समय आ गया है कि आप अपने दफ्तरों से डॉ. अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें हटा दें क्योंकि आप जो कर रहे हैं वह पूरी तरह से उनकी विचारधारा के खिलाफ है। कृपया अपने दफ्तरों से उनकी तस्वीरें हटा दें और आपके लिए एडोल्फ़ हिटलर की तस्वीरें लगाना बेहतर होगा क्योंकि आप उनकी विचारधारा पर चल रहे हैं।”

मालूम हो कि उनका ये बयान उस वक्त आया जब चंडीगढ़ मेयर चुनाव में कांग्रेस और आप का इंडिया ब्लॉक के रुप में गठबंधन है। चंढीगढ़ मेयर का चुनाव लोकसभा चुनाव से पहले प्रक्टिस मैच के रुप में देखा जा रहा है।

पंजाब सरकार पर साधा निशाना

मीडिया से बातचीत दौरान प्रताप सिंह बाजवा ने फिलहाल जेल से बहार आए कांग्रेस नेता  सुखपाल सिंह खैरा को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को लेकर कहा, जब ईडी आप नेताओं पास जाती है, तो वे उनकी तुलना भगत सिंह से करने लगते हैं। सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया उनकी तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की गई। अरविंद केजरीवाल ने केंद्र और बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।” उन्होंने कहा, “दूसरी ओर, पंजाब के सीएम भी ऐसा ही करते हैं।”

बता दें कि पिछले साल सितंबर में कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा को पंजाब पुलिस ने आठ साल पुराने ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि इस वक्त वो जमानत में बहार हैं।

सीएम मान पर भी किया कटाक्ष

पंजाब विधानसभा के एलओपी प्रताप सिंह बाजवा ने इस दौरान सीएम भगवंत मान पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “मैं भगवंत मान से पूछना चाहता हूं कि आप हमेशा (सीएम) नहीं बने रहेंगे। अगर आप सोचते हैं कि हम सरकार की कमियों के बारे में बोलने से बचेंगे, तो आप गलत हैं।” हम कभी किसी चीज से नहीं डरेंगे।”

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीसरी बार बनने जा रही भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार…महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पीएम मोदी का ऐलान
LSG vs RR : लखनऊ सुपरजाएंट्स ने राजस्थान रॉयल्स के सामने रखा 197 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने रावण से की पीएम मोदी की तुलना, लोगों ने इसको लेकर दी अपनी राय
भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
ADVERTISEMENT