होम / SS Rajamouli: टेस्ला कार की लाइट शो 'नाटू नाटू' गाने पर देख अभिभूत हुए राजामैली

SS Rajamouli: टेस्ला कार की लाइट शो 'नाटू नाटू' गाने पर देख अभिभूत हुए राजामैली

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 22, 2023, 7:14 am IST

इंडिया न्यूज:(SS Rajamouli) 12 मार्च को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थियेटर में एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म आरआआर के गाने ‘नाटू नाटू’ ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस कैटेगरी अवॉर्ड के लिए आरआरआर के नाटू नाटू का मुकाबला अप्लॉज, होल्ड माय हैंड, लिफ्ट मी अप, और दिस इज अ लाइफ से था। इस गाने का संगीत एमएम कीरावनी ने दिया है और लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं। इसके साथ ही इस गाने को साउथ सुपरस्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है। बता दें ऑस्कर में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब जितने के बाद भी ‘नाटू नाटू’ का क्रेज कम नहीं हो रहा है।

बता दें, दुनियाभर में भारत का मान बढ़ाने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ का जलवा अभी जारी है। दरअसल पर्दे पर राम चरण और जूनियर एनटीआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस वाले ‘नाटू नाटू’ गाने पर अब एक और परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें यह वायरल वीडियो टेस्ला द्वारा रखे गए एक लाइट शो का हैं।

इस वायरल वीडियो में टेस्ला की ढेर सारी कारें एक साथ ‘नाटू नाटू’ पर अपनी लाइट्स को सिंक और ब्लिंक कर रही है। इस लाइट शो का नजारा इतना अद्भुत था की इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म ‘आरआरआर’ के निर्देशक एसएस राजामौली भी इस वायरल वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। बता दें निर्देशक ने टेस्ला द्वारा रचे गए इस इतिहास का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘न्यू जर्सी में नाटू नाटू को दिए गए इस सम्मान से मैं सच में अभिभूत हूं! धन्यवाद उन सभी को, जो टेस्ला के इस लाइट शो में भागीदार थे। यह एक शानदार शो था।’ इसके साथ ही राजामौली ने टेस्ला प्रमुख एलन मस्क को भी टैग किया है।

Also Read: उर्फी ने पहले कीवी से ढका बदन, फिर भूख लगने पर उसे तोड़ खाती आई नजर

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT