होम / Ranbir Alia Daughter: रणबीर और आलिया की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने

Ranbir Alia Daughter: रणबीर और आलिया की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 10, 2022, 4:21 pm IST

Neetu Kapoor welcomes Ranbir Alia Daughter at Home: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के घर 6 नवंबर, 2022 को लक्ष्मी आई है. जिसेके बाद फैंस आलिया की बेबी गर्ल की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। बता दें डिलीवरी के करीब चार दिन बाद आज यानी 10 नवंबर, 2022 को आलिया भट्ट को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और रणबीर उन्हें और अपनी बेटी को लेकर आज सुबह घर भी चले गए.

आज सुबह आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर अस्पताल से घर की ओर निकले. पैपराजी की वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं और उनके बगल में नए पापा रणबीर कपूर ब्लैक हुडी में बैठे हुए हैं. आलिया नहीं रणबीर की गोद में उनकी बेटी बहुत प्यार से सो रही हैं. बेटी की शक्ल तो नहीं दिख रही है लेकिन जिस गुलाबी और क्रीम बेबी शीट में उन्हें लपेटा गया है, वो नजर आ रहा है. रणबीर कैमरे के फ्लैश से अपनी बेटी को बचाने के लिए अपने हाथों से उसके चेहरे को कवर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि जैसे ही रणबीर और आलिया अपनी बेटी को लेकर घर पहुंचे, साथ में पीछे-पीछे दूसरी गाड़ी में दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी रणबीर के घर पहुंच गईं. बता दें कि नीतू कपूर अपनी पोती और बहू का स्वागत करने के लिए गई थीं उनके बगल में एक आरती की थाली रखी थी, जिसके साथ वो घर में लक्ष्मी का स्वागत करने वाली थीं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT