होम / Animal shooting completed: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना ने पूरी की एनिमल की शूटिंग, बॉबी देओल संग किया सेलिब्रेट

Animal shooting completed: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना ने पूरी की एनिमल की शूटिंग, बॉबी देओल संग किया सेलिब्रेट

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 18, 2023, 8:24 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Animal shooting completed): बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग को लेकर काफी दिनों से बिजी चल रहे थे। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर यह लग रहा है कि रणबीर कपूर की मोस्ट-अवेटेड अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी कर ली गई है।

दरअसल बता दें, तू झूठी मैं मक्कार के बाद रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म एनिमल कि शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे थे। लेकिन अब फिल्म की शुटिंग पुरी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इंस्टा वायरल वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल भी दिख रहे हैं। जिससे हम अंदाजा लगा सकते है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा बॉबी भी देखने को मिलेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

दरअसल इंस्टाग्राम वायरल वीडियो में रणबीर कपूर और बॉबी देओल एक साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। और साथ ही रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों एक दूसरे की तारीफ करते दिख रहे हैं। इसी बीच रणबीर बॉबी को किस भी करते हैं।

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद से दोंनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।बहरहाल, एनिमल रणबीर की एक मच अवेटेड फिल्म है। ये एक्शन से भरपूर एक फिल्म होने वाली है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Also Read: छोटे पर्दे पर एक बार फिर से कहते दिखेंगे बिग बी देवियों और सज्जनों, देखें कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.