होम / Saif Ali Khan Debut In NTR 30: तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर भी सैफ के साथ एनटीआर 30 में आएंगी नजर

Saif Ali Khan Debut In NTR 30: तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर भी सैफ के साथ एनटीआर 30 में आएंगी नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 19, 2023, 8:59 am IST

इंडिया न्यूज़ (Saif Ali Khan Debut In NTR 30): बॉलीवुड के खानों में से एक सैफ अली खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है। जो देखते ही देखते वायरल हो गई। दरअसल इन तस्वीर में सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर के साथ नजर आ रहे हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि सैफ अली खान जल्दी जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 में तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। इसके साथ ही बड़ी बात यह है कि जाह्नवी कपूर भी तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं।

2024 में रिलीज होगी

NTR 30 : एक साल में पूरी होगी फिल्म, 23 मार्च से शुरू होगी शूटिंग, ntr 30  worldwide release date 5 april 2024

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सैफ अली खान की तस्वीर को अपने टि्वटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, जूनियर एनटीआर और जहान्वी कपूर की फिल्म में सैफ अली खान की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। बता दे कि फोटोस में सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और फिल्म के डायरेक्टर मौजूद हैं। सैफ अली खान ने तस्वीरों में टीशर्ट और जींस के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। वहीं जूनियर एनटीआर ने ब्लैक हुटी और ब्लू जींस के साथ ब्लैक शूज पहने हैं। वही डायरेक्टर ने सिंपल शर्ट और पैंट के साथ ब्लैक शूज डाले हुए हैं।

नेगेटिव रोल में नजर आएंगे सैफ

Junior NTR will now be seen in the film with Saif Ali Khan, pictures  surfaced from the set - Hindi Filmibeat

फिल्म के बारे में बताएं तो इस फिल्म कोरताला शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह पैन इंडिया फिल्म है। जो तेलुगू के अलावा तमिल मलयालम हिंदी में रिलीज होगी। अब फिल्म में सैफ अली खान की एंट्री भी हो गई है। वही अब फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। साथ ही बता दे कि फिल्म में सैफ का नेगेटिव किरदार है। इसके साथ ही सैफ अली खान प्रभास के साथ बिग बजट फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े: सामंथा ने बीमारी का किया नाटक, प्रोड्यूसर त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने सामंथा को लेकर दिया बड़ा बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT