होम / Samantha Faking her Disease: सामंथा ने बीमारी का किया नाटक, प्रोड्यूसर त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने सामंथा को लेकर दिया बड़ा बयान

Samantha Faking her Disease: सामंथा ने बीमारी का किया नाटक, प्रोड्यूसर त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने सामंथा को लेकर दिया बड़ा बयान

Simran Singh • LAST UPDATED : April 19, 2023, 8:30 am IST

इंडिया न्यूज़ (Samantha Faking her Disease): साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूठ प्रभु अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म शकुंतलम रिलीज हुई है। जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान समांथा ने अपनी बीमारी और शूटिंग के दौरान होने वाले स्ट्रगल एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर सबके सामने बात की।

सामंथा हुई इमोशनल

फिल्म के प्रमोशन में इंटरव्यू के दौरान समानता कई बार इमोशन होती हुई भी नजर आई, जिस पर वह अपने एक्सपीरियंस और बीमारी से अपने स्ट्रगल के बारे में बता रही थी। इसी बात पर प्रोड्यूसर चिट्टी ने कुछ कहा है।

Samantha Ruth Prabhu gets emotional as she talks about myocytes during  yashodha promotions | Samantha Ruth Prabhu: मायोसिटिस पर बोलते हुए भर आईं  सामंथा की आंखें- मैं अभी मरी नहीं हूं...

प्रोड्यूसर चिट्टी ने कही है बात

साउथ के प्रोड्यूसर त्रिपुरनेनी चिट्टी बाबू ने सामंथा रूठ प्रभु को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने एक्ट्रेस की बीमारी को एक झूठ बताया है। प्रोड्यूसर चिट्टी का कहना है कि यह सब नकली था। सामंथा इंटरव्यू के दौरान बताया कि शकुंतलम बनाने के लिए उन्हें क्या कुछ सहना पड़ा लेकिन सभी एक्ट्रेस ऐसा करती हैं। उन्हें किरदार में घुसने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। यशोदा के प्रमोशन के दौरान भी ऐसा ही हुआ था। यह सिर्फ सिम्पथी पाने के तरीके हैं। इससे समांथा को सफल तो मिल सकती है पर नौकरी का हिस्सा बनने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। वही प्रोड्यूसर ने आगे कहा हमने ऐसे कई एक्टर्स को देखा है। जो किरदार के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं लेकिन समांथा को सिम्पथी नहीं लेनी चाहिए, यह बहुत अजीब सस्ती पब्लिसिटी है। वही प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू ने समांथा को लेकर आगे कहा उनका वजन तेजी से घटा और उनका चेहरा भी बदल गया है। वह बीमार हो गई है और हर फिल्म के लिए ड्रामा कर रही है। उनका खरियर अब खत्म हो चुका है। आखिर में प्रोड्यूसर चिट्टी ने कहा समांथा एक बहुत बड़ी सितारा थी। वह एक सुपरस्टार रह चुकी है और अपने करियर का पिक भी देख चुके हैं। अब उन्हें आगे बढ़ जाना चाहिए।

तलाक से नहीं उबर पाए हैं सामंथा

Samantha's film career is over'; Telugu producer Chitti Babu

वही बताया जा रहा है कि सामंथा अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्या के साथ हुए तलाक से भी नहीं ऊभर पाई है और इसी दौरान उन्हें मायोसिटीस नाम की बीमारी ने भी घेर लिया हैं। जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें लंबा ब्रेक लेना पड़ा इस वजह से भी वह काफी परेशान हैं।

 

ये भी पढ़े: किसी का भाई किसी की जान क्या पठान को छोड़ पाएगी पीछें, फर्स्ट डे पर होगी कितनी कमाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
DRDO: डीआरडीओ करेगा स्वदेशी कम दूरी की, वायु रक्षा मिसाइलों का उच्च ऊंचाई पर परीक्षण -IndiaNews
Juice Spit: थूक मिलाकर बेच रहे थे जूस, नोएडा में पुलिस ने 2 लोग को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Punjab: ट्रैक्टर ने अवैध रेस के दौरान राहगीरों को रौंदा, 4 लोग घायल -IndiaNews
VIDEO: कैलिफोर्निया में भारतीय आभूषण स्टोर में बड़ी लूट, 20 नकाबपोश लुटेरों ने किया हाथ साफ -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट-यूजी पेपर लीक मामलें में बिहार पुलिस को कामयाबी, 6 पोस्ट-डेटेड चेक बरामद किए -IndiaNews
ADVERTISEMENT