होम / लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर संजय राउत, मूसेवाला जैसा हल करने की दी धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर संजय राउत, मूसेवाला जैसा हल करने की दी धमकी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 1, 2023, 4:33 pm IST

इंडिया न्यूज़ : पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या में जिस लॉरेंस बिश्नोई का हाथ सामने आया वो गैंग अब देश के मशहूर हस्तियों और कारोबारियों को धमकाने में लगा हुआ है। बता दें,अब इस गैंग ने शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी है। मालूम हो, लॉरेंस गैंग की तरफ से संजय राउत को वॉट्सऐप मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। बिश्नोई गैंग की तरफ से संजय राउत को दी गई धमकी में कहा गया है कि उनका हाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेलावाल की तरह कर दिया जाएगा। हालाँकि, राउत को धमकी भरे मैसेज भेजने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को पुणे से हिरासत में लिया गया है।

धमकी पर संजय राउत की प्रतिक्रिया

बता दें, विश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिलने के बाद संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हालांकि, उन्होंने धमकी मिलने पर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है। वहीँ इस मामले में संजय राउत कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब उनको धमकी दी गई है।

‘सीएम का बेटा ‘गुंडे’ के साथ मिलकर मुझपर हमले की साजिश रचता है’

आगे संजय राउत ने बड़ा आरोप लगते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार आने के बाद उनकी सुरक्षा कम कर दी गई.।लेकिन उन्होंने इसका कभी ज्यादा जिक्र नहीं किया। राउत ने आगे यह भी कहा कि मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमले की साजिश रचता है, इसको लेकर अगर पत्र लिखता हूं तो इसे स्टंट करार दिया जाता है। लेकिन, अगर सच बोलने पर आया तो भूकंप आ जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.