होम / पंजाब: घने कोहरे के बीच घुसपैठ को लेकर सीमा पर अलर्ट जारी, फाजिल्का में 25 किलो ड्रग्स पकड़ी गई

पंजाब: घने कोहरे के बीच घुसपैठ को लेकर सीमा पर अलर्ट जारी, फाजिल्का में 25 किलो ड्रग्स पकड़ी गई

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 21, 2022, 11:53 am IST

इंडिया न्यूज़ (चंडीगढ़, security alert in International border due to heavy Fog): पंजाब के अमृतसर में अटारी-वाघा सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने घने कोहरे, शून्य दृश्यता, और ठंडे सर्दियों के दिन के बावजूद लंबे समय तक खड़े रह कर गश्त कर रहे है।

कोहरे के कारण दृश्यता 10 मीटर से नीचे गिर जाने के कारण पंजाब के अमृतसर में अटारी-वाघा सीमा पर सैनिकों की सतर्कता बढ़ गई।

 

घने कोहरे के बीच बीएसएफ जवानों को भारत-पाकिस्तान सीमा पर गश्त करते हुए देखा गया। हालांकि, बढ़ते कोहरे से जवानों के अंदर का हौसला कम होता नहीं दिख रहा था। घने कोहरे की वजह से जीरो विजिबिलिटी के दौरान बीएसएफ के जवान सीटियां बजाते रहते हैं और लाइन में लग जाते हैं।

घुसपैठ को लेकर अलर्ट जारी

आज ही अमृतसर में एक पाकिस्तानी ड्रोन को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मार गिराया। आंतकवादी घने कोहरे का फ़ायदा उठा कर भारतीय सीमा में घुसपैठ कर सकते है इसलिए सीमा पर सतर्कता बढ़ा दी गई है।

पंजाब के फाजिल्का जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने करीब 25 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। घने कोहरे का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.