होम / Akshay Kumar And Raveena Tandon: अक्षय कुमार और रवीना टंडन को एक साथ देख, यूजर्स बोले- आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है

Akshay Kumar And Raveena Tandon: अक्षय कुमार और रवीना टंडन को एक साथ देख, यूजर्स बोले- आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 8, 2023, 9:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar And Raveena Tandon, दिल्ली:  रवीना टंडन 90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, रवीना का शुरूआती फिल्मी करियर ही बेहद शानदार रहा है। क्योंकि रवीना का डेब्यू फिल्म ही हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। बता दें, रवीना ने दिलवाले, अंदाज़ अपना अपना, दुल्हे राजा, आंटी नंबर 1, अनारी नंबर 1 अन्य जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन हाल ही में रवीना ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहें हैं।

दरअसल बता दें, रवीना और अक्षय कुमार फिल्म ‘मोहरा’ में एक साथ काम करने के बाद एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते दोनों ने सगाई तोड़ दी।और सगाई टूटने के बाद से आज तक रवीना और अक्षय एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए। लेकिन हाल ही में बिते रविवार को मुंबई में एक अवॉर्ड इवेंट अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन साथ नजर आई। और इतना ही नहीं स्टेज पर रवीना ने अक्षय की तारीफ भी की।

बता दें, सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड शो के तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। लेकिन इन वायरल वीडियो और फोटोज में इंटरनेट यूजर्स को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी उम्मीद किसी को ना थी। दरअसल ये वायरल फोटो और वीडियो किसी और की नहीं बल्की रवीना टंडन और अक्षय कुमार की है। जिसमें अक्षय कुमार को स्टाइल हॉल ऑफ फेम के अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है और रवीना अपने हाथ से अक्षय को अवॉर्ड दे जमकर तारीफ कर रही हैं।

दोनों को साथ देख यूजर्स के उड़े होश

वही सोशल मीडिया पर सालों बाद दोनों को एक साथ देख इंटरनेट यूजर्स काफी हैरान हो कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये मैं क्या देख रहा हूं। वही दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्या ऊपर वाला मजाक कर रहा है।

Also Read: पैपराजी की मम्मी से शिकायत कर, आलिया ने जीता फैंस का दिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.