होम / Palak Tiwari: पलक की डेब्यू फिल्म देख सौतेले पिता अभिनव कोहली ने की तारीफ, कहा-बिल्कुल सही नैचुरल…

Palak Tiwari: पलक की डेब्यू फिल्म देख सौतेले पिता अभिनव कोहली ने की तारीफ, कहा-बिल्कुल सही नैचुरल…

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 22, 2023, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Palak Tiwari, दिल्ली: इंस्टाग्राम पर अपनी फैशन और लुक्स की वजह से जानी जाने वाली पलक तिवारी बॉलीवुड में सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया हैं। बता दें, पलक फिलहाल सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ में अपने डांस से सबको इंप्रेस कर सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इन सब के बिच सोशल मीडिया पर पलक के सौतेले पिता का एक इंस्टा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनव कोहली का इंस्टा पोस्ट देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

पलक के दूसरे पिता ने की तारीफ

दरअसल बता दें, पलक के दूसरे पिता यानी अभिनव कोहली ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ देखने के बाद पलक तिवारी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखते है, बिल्कुल सही नैचुरल परफॉर्मेंस। इंग्लिश स्पीकिंग टू दिल से हिंदी स्पीकिंग – ब्रिलियंट (लेजेंड सतीश कौशिक के साथ सीन) किसी भी शॉट में भी एक भी गलत इमोशन नहीं। डांस – ब्रिलियंट एवरी बीट – फेस इमोशन्स परफेक्टली ब्यूटीफुल एंड ऑन बीट – खासतौर पर यो यो हनी सिंह गाना। बेशक फिल्म इंडस्ट्री में आपको हीरोइन से बेहतर दिखने की इजाजत नहीं होगी। इसमें किसी की गलती नहीं है।’

Also Read: ईद दावत पर सलमान के घर पहुंचे आमिर खान,फोटो शेयर कर दी ईद मुबारकबाद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.