होम / Aryan Khan: शाहरुख के लाडले आर्यन खान फिल्म से नहीं वेब  सीरीज से करेंगे डेब्यू

Aryan Khan: शाहरुख के लाडले आर्यन खान फिल्म से नहीं वेब  सीरीज से करेंगे डेब्यू

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 2, 2023, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan, दिल्ली: शाहरुख खान के लिए यह साल शुरु से ही अच्छा जा रहा है। सबसे पहले बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की पठान ने छप्पर फाड़ कमाई कर इतिहास रच दिया है। और अब शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान मेअकप ब्रांड मेबलिन का ब्रैंड एम्बेस्डर बन गई हैं। साथ ही सुहाना जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीस’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

 जिसके बाद अब खबर आ रही हैं की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी जल्द ही एक डायरेक्टोरियल सीरीज में  डेब्यू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बता दें आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका नाम ‘स्टारडम’ है। यह सीरीज 6 एपिसोड की होगी, हालांकि इसका कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दिया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @dyavol.x

शाहरुख के साथ एड में कर चुके हैं डेब्यू

बता दें आर्यन खान सीरीज के अलावा हाली ही में एक एड में भी नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अपना डेब्यू पिता बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ किया है। यह एड एक स्ट्रीटवियर ब्रांड का था। साथ ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो किंग खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।

Also Read: सलमान ने रिजेक्ट किए छह प्रोजेक्ट्स ऑफर,’टाइगर 3′ की रिलीज के बाद लेंगे फैसला नई फिल्म साइन करें या नहीं?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.