होम / Sharad Pawar: शरद पवार ने अटकलों को खारिज किया, कहा- अजित पवार पार्टी के काम में व्यस्त

Sharad Pawar: शरद पवार ने अटकलों को खारिज किया, कहा- अजित पवार पार्टी के काम में व्यस्त

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 18, 2023, 1:43 pm IST

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने अपने भतीजे और पार्टी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार के अगले राजनीतिक कदम के बारे में अटकलों को खारिज कर दिया और कहा कि एनसीपी विधायकों की कोई बैठक किसी ने नहीं बुलाई है।

  • कई तरफ की अटकलें
  • शरद पवार ने खारिज किया
  • सुप्रिया सुले ने दिया था बयान

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपनी बढ़ती निकटता के बारे में महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों में तीव्र अटकलों के बीच, अजीत पवार ने भी उन खबरों को भी गलत बताया कि उन्होंने मंगलवार को विधायकों की एक बैठक बुलाई है।

पुणे में पत्रकारों से बात की

महाराष्ट्र के पुणे जिले के पुरंदर इलाके में पत्रकारों से बात करते हुए शरद पवार ने कहा कि मीडिया के दिमाग में जो भी चर्चा चल रही है, वह हमारे दिमाग में नहीं है। शरद पवार की पार्टी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की घटक है, जिसमें शिवसेना (यूबीटी) और कांग्रेस भी शामिल हैं।

चुनाव में व्यस्त

शरद पवर ने कहा, “पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (जयंत पाटिल) अपने क्षेत्र में स्थानीय चुनाव में व्यस्त है और पार्टी के नेता अजीत पवार भी पार्टी के काम में व्यस्त हैं और सभी को मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं।”

भाजपा के प्रति नरम दिखे

राकांपा अध्यक्ष ने कहा कि पुणे में अपने कार्यक्रमों के बाद वह मुंबई जाएंगे। अजीत पवार के अगले राजनीतिक कदम के बारे में अटकलें पिछले हफ्ते तब शुरू हुईं जब उन्होंने अचानक अपनी निर्धारित बैठकें रद्द कर दीं और ऐसी टिप्पणियां भी कीं जिन्हें भाजपा और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे के प्रति नरम देखा गया।

संजय राउत ने हवा दिया

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने रविवार को अफवाह को और बल दिया, उन्होंने दावा किया गया कि शरद पवार ने हाल ही में उद्धव ठाकरे से कहा था कि उनकी पार्टी कभी भी भाजपा से हाथ नहीं जोड़ेगी, भले ही कोई ऐसा करने का व्यक्तिगत निर्णय लेता है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT