होम / Tunisha Murder Case: शीजान ने एफआईआर रद्द करने की डाली अर्जी, केस को ले कर एक बार फिर बनी बातें

Tunisha Murder Case: शीजान ने एफआईआर रद्द करने की डाली अर्जी, केस को ले कर एक बार फिर बनी बातें

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 10:07 am IST

इंडिया न्यूज़: (Tunisha Murder Case) तुनिषा शर्मा मर्डर केस में एक बार फिर से नया एंगल सामने आया है। जिसमें अली बाबा: दास्तान एक काबुल के लीड एक्टर और इस केस के मुख्य आरोपी जो फिलहाल बेल पर जेल से बाहर रह रहे हैं। उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को रद्द करने के लिए कदम उठाए हैं। यह बात तो सभी को पता है की तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके लिए अब शीजान ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं।

क्या शीजान की एफआईआर होगी रद्द

Sheezan Khan

शीजान खान ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है। जिसकी सुनवाई 11 अप्रैल 2023 को होने वाली है। इसी बीच शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा “मामले की सुनवाई मंगलवार को होगी, मैं अपनी तैयारी को लेकर कॉन्फिडेंट हूं, अगर इस मामले पर सुनवाई और बहस होगी तो मेरी क्लाइंट शीजान के खिलाफ की गई एफआईआर को रद्द कर दिया जाएगा, मैं फिर से कह रहा हूं कि सत्य की जीत होगी”

शीजान के ऊपर लगाए थे आरोप

Tunisha Sharma And Sheezan Khan

अली बाबा: दास्तान एक काबुल शो की लीड एक्ट्रेस तुनिषा की सुसाइड करने के बाद शीजान के ऊपर आरोप लगाए गए थे कि उन दोनों की रिलेशनशिप की वजह से तुनिषा ने सुसाइड किया था। 24 दिसंबर 2022 को तुनिशा ने सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और उन पर अपनी बेटी के सुसाइड का आरोप लगाया था। तुनिशा की मां ने यह दावा किया था कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहे थे। इसी वजह से उनकी बेटी ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया। इन दावों पर शीजान की तरफ से कहा गया था कि “तुनीषा पहले से ही डिप्रेशन में थी और उनकी मां ने उनका ध्यान नहीं रखा” अब देखना होगा कि शीजान पर लगे आरोप सच साबित होते हैं या फिर झूठ।

 

ये भी पढ़े: करण ने बिना नाम लिए दिया करारा जवाब, बॉलीवुड के कई सितारों का करण के लिए उमड़ा गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.