होम / Shehnaaz Gill: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई शहनाज गिल ने बताया स्टाइलिश ड्रेश पहनने के पीछे की वजह

Shehnaaz Gill: बॉडी शेमिंग का शिकार हुई शहनाज गिल ने बताया स्टाइलिश ड्रेश पहनने के पीछे की वजह

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 24, 2023, 11:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill , दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला रियलिटी शो, बिग बॉस 13 से पहले लोग पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को लोग सिर्फ पंजाब में जानते थे, लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद से गोलू-मोलू सी कंटेस्टेंट शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि शहनाज ने पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी फेल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 और अब आलम ये रहता है कि शहनाज गिल किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर टेंड्र करती रहती है। और हाल ही में शहनाज ने बॉलीवुड भाईजान यानी सलमान खान के साथ फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है।

‘लोगों को लगता था मैं सिर्फ सलवार सूट पहन सकती हूं’

बता दें, हाल ही में शहनाज ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए खुलासा किया कि बिग बॉस में उन्हें बॉडी शेम किया जाता था। और उनके वजन को लेकर भी काफी ट्रोल किया जाता था। शहनाज ने कहा, ‘मैंने खुद को बदला है, खुद पर मेहनत की है। जब लोगों ने मुझे अच्छी सलाह दी तो मैंने उन्हें फॉलो किया और खुद में सुधार लाया। मैंने अपना वजन कम किया क्योंकि बिग बॉस के दौरान मैंने मोटे होने को लेकर और बॉडी शेमिंग को लेकर काफी कुछ सुना है। इसके बाद मैंने अपनी स्टाइल बदल ली क्योंकि लोगों को लगता था कि मैं केवल सलवार सूट ही पहन सकती हूं। मैंने लोगों के दिमाग में पल रहे उन विचारों को तोड़ डाला और ऐसा ही करती रहूंगी ताकि आगे बढ़ती रहूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 Also Read: अमिताभ की ब्लू टिक बनी परेशानी की वजह, बिग बी ने ट्विटर से कहा- पैसे भरवा लियो हमार नील कमल खातिर और अब कहत…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT