होम / Shivangi Joshi: किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं शिवांगी जोशी, जानिए अब कैसी हैं तबियत

Shivangi Joshi: किडनी इन्फेक्शन से जूझ रही हैं शिवांगी जोशी, जानिए अब कैसी हैं तबियत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 19, 2023, 4:06 am IST

इंडिया न्यूज: (Shivangi Joshi Health) सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नाइरा यानी कि शिवांगी जोशी की फैंस पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। शिवांगी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन कुछ दिनों से अपनी खराब सेहत को लेकर वह चर्चाओं मे चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट किया था, जिसने उनके फैंस को हैरानी मे डाल दिया था।

  • किडनी इंफेक्शन से जूझ रही शिवांगी
  • अब कैसी है शिवांगी की तबीयत
  • ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से शुरु किया करियर

किडनी इंफेक्शन से जूझ रही शिवांगी

शिवांगी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीर में अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दिया था और बताया कि कुछ दिनों से वो किडनी इंफेक्शन से जूझ रही हैं। साथ में उन्होंने यह भी कहा था कि परिवार, दोस्तों, डॉक्टर्स, हॉस्पिटल स्टाफ और ऊपर वाले के करम से अच्छा महसूस कर रही हैं।

अब कैसी है शिवांगी की तबीयत

सोशल मीडिया के जरिए शिवांगी जोशी ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हैं और जल्द ही रिकवर भी हो जायेंगी।

‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से शुरु किया करियर

बता दें कि शिवांगी जोशी ने छोटे परदे से अपने करिअर कि शुरुआत की, साल 2013 में टीवी शो ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ उनके करियर का पहला शों था। इसमें उन्होंने अपनी खूब पहचान बनाई और इसके बाद वह पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि शिवांगी जोशी अब ‘बेकाबू’ में नजर आने वाली हैं ।

ये भी पढ़े:- मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- ‘प्यार की कोई उम्र नहीं होती’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.