होम / Sukanta Majumdar: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाकों में जाने से रोका गया

Sukanta Majumdar: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाकों में जाने से रोका गया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 2, 2023, 1:59 pm IST

Sukanta Majumdar stopped by police: पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार को पुलिस ने हावड़ा के हिंसा प्रभावित शिबपुर जाने से रोक दिया। मजूमदार शिबपुर के दौरे पर थे लेकिन पुलिस ने धारा 144 लागू होने के कारण बताकर उन्हें जाने से रोक दिया। दौरे के दौरान मजूमदार ने दावा किया कि हावड़ा में स्थिति अभी सामान्य नहीं है और इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की।

लोग डरे हुई

मजूमदार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह जमीनी हकीकत से राज्यपाल को अवगत कराएंगे और शहर के काफी लोग डरे हुए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को हावड़ा में सीएपीएफ की तैनाती पर बातचीत करनी चाहिए। उन्होंने कहा, “स्थिति अभी सामान्य नहीं है। मैं राज्यपाल को जमीनी हकीकत से अवगत कराऊंगा। बहुत से लोगों से मैंने बात की है जिन्होंने मुझे बताया है कि वे डरे हुए हैं। केंद्र सरकार और राज्य सरकार को यहां सीएपीएफ की तैनाती के बारे में बात करनी चाहिए। वहां होना चाहिए। घटना की सीबीआई जांच हो।”

ममता बनर्जी पर साधा निशाना

हावड़ा में शिबपुर हिंसा के पीड़ितों से मिलने से रोके जाने पर सुकांत मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सभी के लिए नहीं बल्कि एक धर्म के लोगों के लिए एक ही है। शिबपुर जाने से पहले मजूमदार ने हावड़ा में एक मंदिर पहुंचे और हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की। पूर्व बर्धमान में अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या किए गए भाजपा नेता राजू झा के बारे में बात करते हुए, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.