होम / होली पर सुकेश ने जैकलीन को लिखी चिट्ठी, कहा – किसी हद तक जा कर फिके रंगो को फिर से लाऊंगा वापस

होली पर सुकेश ने जैकलीन को लिखी चिट्ठी, कहा – किसी हद तक जा कर फिके रंगो को फिर से लाऊंगा वापस

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 7, 2023, 12:39 pm IST

Sukesh Letter To Jacqueline Fernandez: करोड़ो रुपये की ठगी करने वाले महाठग सुकेश और जैकलीन के रिश्तों के बारे में अब कौन नहीं जानता, आए दिन इस को लेकर चर्चाएं तेज रहती हैं। अब इससे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। बता दें सुकेश चंद्रशेखर का एक नया खत मीडिया के हाथ लगा है। दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से पत्र लिखकर जैकलीन फर्नांडिस को होली की शुभकामनाएं दी है और अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है। बता दें सुकेश ने अपने पत्र में लिखा है “तुम्हारे लिए मैं किसी भी हद तक जा सकता हुं।”

  • जैकलीन के लिए 8 करोड़ रुपये किए खर्च
  • 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना किया शुरू
  • सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी होली की शुभकामनाएं

सुकेश ने अपने खत में लिखी ये बात

दिल्ली के मंडोली जेल मे बंद सुकेश ने जैकलीन को खत मे लिखा “मैं सबसे शानदार इंसान अमेजिंग और ब्यूटीफुल मेरी सदाबहार जैकलीन को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। इस रंगों के त्योहार के दिन मैं आपसे वादा करता हूं कि जो रंग आपके जिंदगी से फीके या गायब हो गए हैं। उन्हें 100 गुना करके मै वापस लांऊगा । आगे कहा कि तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हुं। माई बेबी गर्ल आई लव यू माई बेबी, मुस्कुराते रहो। आप अच्छी तरह जानते हो कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हों। लव यू माय प्रिंसेस.. मिस यू लोड माय बी.. मेरी बोम्मा… मेरा प्यार… मेरे जैकी…।”

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज के साथ रिलेशनशिप का दावा

बता दें सुकेश का दावा है कि वो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज के साथ रिलेशनशिप में था। ईडी के द्वारा बताया गया कि सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन और उसकी फैमिली पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए है और जैकलीन के लिए चार्टर्ड प्लेन से घुमाने के लिए 8 करोड़ रुपये खर्च कर चुके है ।

कौन है सुकेश चंन्द्रशेखर?

आपको बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि उसने शान की जिंदगी जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु से शुरु किया उसके बाद चेन्नई और दूसरे अन्य शहरों में बड़े-बड़े पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को इतनी आसानी से ठगा कि सामने वाले को उसके ठगने की भनक तक न लगी।

ये भी पढ़ें – कोनराड संगमा ने ली सीएम पद की शपथ, दो उपमुख्यमंत्री भी बनाए गए

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.