होम / Tamil Nadu Congress District Head: राहुल गांधी को सजा देने वाले जज की जीभ काट लेंगे तमिलनाडु कांग्रेस के जिलाध्यक्ष

Tamil Nadu Congress District Head: राहुल गांधी को सजा देने वाले जज की जीभ काट लेंगे तमिलनाडु कांग्रेस के जिलाध्यक्ष

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 10:14 am IST

Tamil Nadu Congress District Head: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जब से मोदी सरनेम केस में सजा सुनाई गई है तब से बीजेपी कांग्रेस पर न्यायपालिका पर दबाव बनाने का आरोप लगा रही है। इसमें अब ऐसे बयान सामने आने लगे हैं जिसमें सजा सुनाने वाले जज को खुलेआम धमकी दी जा रही है। इस बीच तमिलनाडु कांग्रेस के एक नेता ने बयान दिया है जिसकी वजह से वे चर्चाओं में आ गए।

मैं उस जज की जुबान काट लूंगा…

दरअसल, तमिलनाडु कांग्रेस के डिंडीगुल जिला के अध्यक्ष मणिकंदन ने राहुल गांधी की सजा को लेकर एक बयान दिया है। उन्होनें कहा है कि जिस भी जज ने राहुल गांधी को सजा सुनाई है वो उस जज की जुबान काट देंगे। बता दें नेता ने यह बयान राहुल गांधी के समर्थन में 6 अप्रैल को किए गए प्रदर्शन के दौरान दिया था। उन्होनें कहा था कि जब हम सत्ता में आएंगे तब उस जज की जुबान काट देंगे जिसने राहुल गांधी के खिलाफ फैसला सुनाया है।

नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया  

वहीं तमिलनाडु पुलिस ने उनके इस बयान को लेकर एक मामला दर्ज किया है। बयान के सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया कि मणिकंदन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

राहुल को सुनाई गई दो साल की सजा

बता दें राहुल गांधी को गुजरात की अदालत ने साल 2019 के मानहानि मामले में दोषी करारा है और उन्हें दो साल की कैद की सज़ा सुनाए गई है जिसकी वजह से उनकी संसद की सदस्यता खत्म हो गई। इसके बाद राहुल ने अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा था कि ‘मैं भारत की आवाज के लिए लड़ रहा हूं, मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं।” उन्होनें यह बात ट्वीट कर कही थी।

ये भी पढ़ें: 12वीं क्लास के छात्र ने बॉडी शेमिंग से तंग आकर दोस्त को मार डाला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.