होम / Shalini Divorce Photoshoot: तलाक के बाद तमिल टीवी एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, फोटो देखें

Shalini Divorce Photoshoot: तलाक के बाद तमिल टीवी एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, फोटो देखें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 3, 2023, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Shalini Divorce Photoshoot, दिल्ली: आपने आज तक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस को शादी या प्रेग्नेंसी का फोटोशूट करवाते हुए देखा होगा। ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में ब्रेकअप सॉन्ग देखा होगा। लेकिन आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं, वो ना आज से पहले आपने देखा होगा और ना ही सुना होगा। खास कर के भारत में।

बता दें, बिते दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे देख इंटरनेट यूजर्स शॉक हो जा रहे हैं, और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, अब तक आपने वेडिंग फोटोशूट, बेबी बम्प फोटोशूट, प्री वेडिंग फोटोशूट देखा होगा लेकिन हाल ही में तमिल एक्ट्रेस शालिनी ने अपने डिवार्स फोटोशूट करवा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर कर चर्चा में बनी हुई हैं। क्योंकी पहली बार इंडिया में ऐसा कुछ हुआ है, जो काफी यूनीक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IRIS (@irisphotography77)

सोशल मीडिया पर शालिनी ने अपने फोटो शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में “भारत में पहली बार – कुछ बहुत ही अनोखा! एक *तलाक उत्सव फोटोशूट*! हर अंत एक नई शुरुआत की ओर ले जाता है। यदि आप उड़ना चाहते हैं, तो वह छोड़ दें जो आपको भारी पड़ता है…” लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shalini (@shalu2626)

बता दें, शालिनी ने दूसरी फोटो शेयर कर कैप्शन में “❤️ कभी हार मत मानो क्योंकि महान चीजें समय लेती हैं ❤️” लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shalini (@shalu2626)

अभिनेत्री ने तीसरी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में “एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन लोगों के लिए जो बेआवाज महसूस करते हैं❤️ एक खराब शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के लायक हैं और कभी भी कम पर समझौता न करें, अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें।

तलाक एक विफलता नहीं है!!! यह आपके लिए और आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है। एक शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है, इसलिए मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को यह ❤️ समर्पित करता हूं” लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shalini (@shalu2626)

इसके साथ ही शालनी ने दो और फोटो शेयर किए है,पर इन दोनो फोटो मे कैप्शन सेम ही लिख रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shalini (@shalu2626)

 Also Read: क्या है मलाइका अरोड़ा का 49 साल में 25 साल जैसी फिटनेस का राज?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT