होम / Tech News: नथिंग ने भारत में लॉन्च किया नथिंग ईयर (2), 28 मार्च से शुरू होगी सेल, जानिए प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Tech News: नथिंग ने भारत में लॉन्च किया नथिंग ईयर (2), 28 मार्च से शुरू होगी सेल, जानिए प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 23, 2023, 10:29 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: The Nothing Ear (2) comes packed with Hi-Res Audio certification and LHDC 5.0 technology): कार्ल पाई की नथिंग ने कल भारत में अपने नए ईयरबड्स, द ईयर (2) को लॉन्च कर दिया। नथिंग ने इस ईयरबड्स का डिजाइन कंपनी के बाकि डिवाइस की तरह के ट्रांसपेरेंट रखा है। कंपनी ने दावा किया है कि एलीट इंजीनियरिंग के साथ यह ईयरबड्स यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो अनुभव देगा। द नथिंग ईयर (2) हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन और एलएचडीसी 5.0 तकनीक से लैस है, जो यूजर्स को एक प्रामाणिक और बेहतरीन साउंड अनुभव प्रदान करता है।

  • क्या है ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन ?
  • क्या है प्राइस ?

क्या है ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन ?

एक्टीव नॉइज़ कैंसलेशन:

नथिंग के अनुसार, ईयर (2) को अभी तक कंपनी की सर्वश्रेष्ठ नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक के साथ इंजीनियर किया गया है और यूजर्स के ईयर कैनाल के सटीक आकार के लिए पर्सनलाइज़्ड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन दिया गया है। ईयरबड्स का एडेप्टिव मोड आपने आप नॉइज़ कैंसलेशन को आपके वातावरण के अनुसार एडजेस्ट कर देगा।

डीप और सॉफ्ट बास:

द नथिंग ईयर (2) हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेट के साथ आता है, जिसका मतलब हर सॉन्ग के साथ यूजर्स को एक इमर्सिव यात्रा मिलेगी क्योंकि LHDC 5.0 कोडेक तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि बेहतरीन साउंड विवरण भी एक उद्योग-अग्रणी मानक तक वितरित किए जाएं। ईयर (2) में एक कस्टम डायफ्राम के साथ 11.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है और पॉलीयुरेथेन और ग्राफीन सामग्री का  रिडिज़ाइन किया गया संयोजन के साथ आता है।

सीमलेस स्विच के लिए डुअल कनेक्शन:

द नथिंग ईयर (2) यूजर्स को डुअल कनेक्शन की सुविधा देता है, जो यूजर्स को एक साथ दो उपकरणों (उदाहरण के लिए, आपका लैपटॉप और स्मार्टफोन) से कनेक्ट करने और संगीत चलाने या कॉल रिसीव करने के बीच निर्बाध रूप से स्विच करने की एक्सेस देता है।

अपनी व्यक्तिगत साउंड प्रोफाइल बनाने की सुविधा:

टेक कंपनी नथिंग ने यूजर्स को अपने हियरिंग आईडी के साथ अपने लिए एक ऑडियो प्रोफाइल बनाने की आजादी दे रही है। नथिंग एक्स ऐप में हीयरिंग टेस्ट लेने के बाद, ईयर (2) एक ऑपटिमल लिसनिंग के अनुभव के लिए यूजर्स की सुनवाई से मिलान करने के लिए वास्तविक समय में तुल्यकारक स्तरों को समायोजित करता है।

क्या है प्राइस ?

द नथिंग ईयर (2) की कीमत भारत में 9,999 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री 28 मार्च से फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और अन्य चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू होगी। फिलहाल यह प्रोडक्ट अमेजन पर लिस्ट नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें :- Tech News: व्हाट्सएप ने किया नए ग्रुप फीचर का ऐलान, अब ग्रुप एडमिन कर सकेंगे ये काम

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT