होम / Tech News: रियलमी ने भारत में लॉन्च किया Realme Narzo N55, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन ?

Tech News: रियलमी ने भारत में लॉन्च किया Realme Narzo N55, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन ?

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 12, 2023, 2:32 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: Realme Narzo N55 has been launched with mini capsule feature): रियलमी ने आज देश में अपना एक और फोन को लॉन्च कर दिया है। Realme Narzo N55 को मिनी कैप्सूल फीचर के साथ लॉन्च किया गया है जो पहली बार इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme C55 में दिखाया गया था। यह फीचर iPhone 14 Pro लाइनअप पर डायनेमिक आइलैंड फीचर से काफी मिलता जुलता है।

  • क्या है स्पेसिफिकेशन ?
  • क्या है कीमत ?

क्या है स्पेसिफिकेशन ?

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच का IPS LCD फुल HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले है। कंपनी ने इस फोन में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रावयड 13 का सपोर्ट दिया है। Realme Narzo N55 में मिनी कैप्सूल फीचर भी है जो चार्जिंग, डेटा उपयोग और स्टेप काउंट के लिए नोटिफिकेशन दिखाने में मदद करता है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने  एन55 मीडियाटेक हेलियो जी88 एसओसी दिया है। रियलमी ने इस फोन में 6 जीबी तक एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 128 जीबी तक यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्रित पंच-होल कटआउट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

रियलमी का दावा है कि स्मार्टफोन को 29 मिनट में जीरो से 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस है।

क्या है कीमत ?

कंपनी ने 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए रखी है वहीं 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है।

आपको बता दें कि 18 अप्रैल से ग्राहक इस फोन को खरीद पाएंगे। स्पेशल ऑफर के तहत 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे सेल लाइव होगा और 21 अप्रैल तक चलेग।

ये भी पढे़ें:- Tech News: मुंबई के बाद अब दिल्ली में भी खुलेगा एप्पल का रिटेल स्टोर, इस दिन से ले पाएंगे प्रोडक्ट्स

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.