होम / Tejashwi Yadav Birthday: जन्मदिन पर तेजस्वी ने परीवार के साथ काटा केक, बड़ें भाई तेज प्रताप ने ट्वीट कर कही ये बात

Tejashwi Yadav Birthday: जन्मदिन पर तेजस्वी ने परीवार के साथ काटा केक, बड़ें भाई तेज प्रताप ने ट्वीट कर कही ये बात

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 9, 2022, 2:05 pm IST

आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का आज जन्मदिन है. डिप्टी सीएम  के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने मंगलवार की रात 12 बजे उनसे केक कटवाया और जन्मदिन की बधाई दी. इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी मौजूद रहीं. तेजस्वी यादव ने जन्मदिन के मौके पर केक काटकर मां का आशीर्वाद लिया. वहीं बड़े भाई और मां को खुद केक खिलाया.

 

तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने छोटे भाई के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा- “करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, असंख्यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर अनंत शुभाशीष. मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले, डगर-डगर उसमें वृद्धि हो तथा ईश्वर की कृपा आप पर यूं ही बरसती रहे.” आगे वीडियो के साथ लिखा- “हैप्पी बर्थ डे ब्रदर! आई लव यू!”

 

तेज प्रताप के वीडियो शेयर करने के बाद लोग तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई देते दिखे. पोस्ट पर ही लोग हैप्पी बर्थ डे लिखने लगे. वहीं एक यूजर ने तो तेजस्वी को डिप्टी सीएम से सीएम ही बना दिया. लिखा- हैप्पी बर्थ डे सीएम साहब. बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का जन्मदिन 09 नवंबर 1989 को हुआ था. इसके साथ ही आज तेजस्वी यादव 33 साल के हो गए. जन्मदिन के मौके पर इस वीडियो में उनकी पत्नी रेचल नहीं दिखीं. कहा जा रहा है कि रेचल उर्फ राज श्री यादव दिल्ली में हैं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.