होम / Actress Launched By Salman Khan: सलमान की लॉन्च की गई कई अभिनेत्रियों का करियर चलते ही हुआ बंद, बॉक्स ऑफिस पर हुआ बंटाधार

Actress Launched By Salman Khan: सलमान की लॉन्च की गई कई अभिनेत्रियों का करियर चलते ही हुआ बंद, बॉक्स ऑफिस पर हुआ बंटाधार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 22, 2023, 8:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Actress Launched By Salman Khan, दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की दरियादिली के बारे में तो हर कोई जानता है। अपनी फिल्मों में वह नए कलाकारों को मौका देते ही रहते हैं। वैसे ही हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी कहीं नहीं कलाकार नजर आए हैं। फिल्म के अंदर शहनाज गिल और पलक तिवारी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया है पर ऐसा पहली बार नहीं है की सलमान ने यह किया हो। सलमान खान नए लोगों को अपनी फिल्मों में मौका देते है और ज्यादातर उसमें स्टार किडजी होते हैं लेकिन अभी तक सलमान खान की इस उदारता का कोई असर नहीं दिखाई दिया है। ऐसे में आज की रिपोर्ट में हम आप उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्हें सलमान के लॉन्च के बाद भी करियर में कुछ कमाल नहीं दिखाया।

स्नेहा उलाल

तस्वीर:सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल ने करवाया ब्राइडल फोटोशूट, यूजर्स  बोले- ऐश्वर्या लग रही हो - Salman Khan Actress Sneha Ullal Share Bridal  Shoot Fans Says ...

साल 2006 में सलमान खान ने फिल्म लकी-नो टाइम फॉर लव से स्नेहा उल्लास को लांच किया था। स्नेहा को देखकर हर कोई चकित रह गया था क्योंकि स्नेहा की शक्ल हुबहु सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती थी लेकिन शक्ल के मिलने से कोई फर्क उनके करियर पर पड़ता नजर नहीं आया। आज स्नेहा बॉलीवुड से गायब हो चुकी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Biography in Hindi | सोनाक्षी सिन्हा जीवन परिचय |  StarsUnfolded - हिंदी

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग से अपने करियर की शुरुआत कि थी। उन्हें इंडस्ट्री में इतनी बड़ी शुरुआत करने का मौका मिला लेकिन अब तक के रिकॉर्ड के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा अपने करियर में इतना कुछ खास कर नहीं पाए हैं।

जरीन खान

11 फिल्में करने के बाद भी फ्लॉप रहा Zareen Khan का करियर, किसिंग सीन-बोल्ड  अंदाज दिखाकर भी नहीं चला पाईं जादू - Bollywood News AajTak

जरीन खान का हाल भी कुछ स्नेहा उल्लास ऐसा ही रहा सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की हुबहु दिखने वाली जरीन खान को सलमान खान ने अपनी फिल्म वीर से लांच किया था। जरीन को फिजीक और खूबसूरती में कैटरीना कैफ की तरह बताया गया था लेकिन जरीन बॉलीवुड में कमाल करके नहीं दिखा पाए और अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई।

सई मांजरेकर

Salman Khan And Dabangg 3 Team At Saiee Manjrekar Birthday Party Photos-  Dabangg3 Girl Saiee Manjrekar Birthday: सलमान खान के साथ डेब्यु करने वाली  इस एक्ट्रेस का बर्थडे मनाने पहुंचे ये ...

महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी सई और सलमान की जोड़ी को फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। सई दबंग 3 में सलमान खान के साथ देखी गयी थी उस समय पर सई की उम्र 25 साल की थी लेकिन उसके बाद से साईं की किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया।

डैजी शाह

Daisy Shah oozes oomph in THESE stunning pictures | डेजी शाह की मनमोहक  तस्वीरें | Hindi News,

सलमान खान की फिल्म जय हो को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान के साथ लीड रोल में डेज़ी शाह दिखी थी लेकिन इस फिल्म के बाद डेजी शाह की दूसरी फिल्म के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई। इसके बाद अगर उनकी किसी फिल्म की चर्चा हुई तो वह फिल्म रेस 3 थी। जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आई थी।

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी ऐसे सेलिब्रेट कर रहीं अपना जन्‍मदिन - Here's what Athiya Shetty  will be doing on her birthday

सलमान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी आथिया शेट्टी की करियर की शुरुआती फिल्म ने कुछ कमाल नहीं करा। फिल्म में अथिया सूरज पंचोली के साथ नजर आई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद नहीं किया गया था। जिसके बाद से उनकी फिल्में चलना बंद हो गई थी।

 

ये भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा के बाद टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर उठाई उंगली, कहा “टीवी सितारों को नीची नजरों से देखता है बॉलीवुड”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने खुद को दी मदर्स डे की शुभकामनाएं, देखें वीडियो -Indianews
Lok Sabha Election: पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देंगे अगर…,बिहार में पड़ोसी देश पर गरजे पीएम मोदी-Indianews
Sheezan Khan ने जेल के दिनों को किया याद, मां को भेजते थे ये चीज -Indianews
How to Apply Driving Licence: लर्नर ड्राइविंग लाइसेंस के लिए करना है ऑनलाइन? ये है आसान तरीका  
Lok Sabha Election: आंध्र प्रदेश के गुंटूर विधायक शिवकुमार ने मतदाता को मारा थप्पड़ फिर व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, देखें वीडियो-Indianews
जिम से Varun Dhawan ने ‘रॉक डॉल’ के साथ दिए पोज, देखें तस्वीरें -Indianews
यूपी में पांचवे चरण में भी धनबलियों और बाहुबलियों का बोलबाला, केवल 9 फीसदी महिलाएं मैदान में
ADVERTISEMENT