होम / तेजस्वी की पहली फिल्म में, एक्ट्रेस को मिला बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का साथ

तेजस्वी की पहली फिल्म में, एक्ट्रेस को मिला बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का साथ

Swati Singh • LAST UPDATED : November 5, 2022, 2:05 pm IST

बिग बॉस के घर से निकलते ही कई सितारों की किस्मत चमक जाती है। एक्टर्स को नाम और काम दोनों की सौगात मिल जाती है. बिग बॉस 15 को ही देख लिजिए, बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश बेहद खूबसूरत होने के साथ- साथ काफी टैलेंटेड भी है, शो जीतते ही तेजस्वी को colors का शो नागिन 6 मिला, और घर अंदर में उन्हें उनका प्यार भी मिला गया था. वहीं आपको बता दे कि तेजस्वी प्रकाश ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी एंटरी कर ली है। तेजस्वी प्रकाश अपनी पहली मराठी फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश की ये पहली फिल्म हैं, तेजस्वी प्रकाश की इस फिल्म का नाम मन कस्तूरी रे है. इस फिल्म के प्रीमियर पर तेजस्वी अपने स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचाती नजर आई। तेजस्वी ने पीले रंग के क्रॉप टॉप के साथ सिंपल डेनिम पहना था, जिसमें में तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनकी मिलियन-डॉलर मुस्कान ने सब का दिल भी जीत लिया था। बता दें की फिल्म के प्रीमियर के दौरान तेजस्वी के सपोर्ट में कई लोग नजर आए. लेकिन एक ऐसा शक्स उनकी फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुआ, जिसे देख एक्ट्रेस खुशी से झूम उठी।

इस शक्स ने चार गुना बढ़ा दी तेजस्वी की खुशी

तेजस्वी प्रकाश का समर्थन करने के लिए फिल्म के प्रीमियर पर उसके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा आए थे, यहीं नही करण के साथ उसके पिता भी फिल्म के प्रीमियर में शामिल हुए, जिसे देख साफ पता चलता है, कि करण कुंद्रा का पूरा परिवार तेजस्वी के काम और जुनून के प्रति कितना सहायक है। ऐसे परिवार की जरूरत किसे नहीं होती. करण और तेजस्वी की शादी बेशक न हुई हो लेकिन करण कुंद्रा के पिता ने तेजस्वी प्रकाश को अपनी बहू के रूप में स्वीकार जरुर कर लिया है. आपको याद होगा की बिग बॉस के घर में जब करण के पिता आए थे तो उन्हें तेजा को परिवार का दिल कहकर बुला था और वही प्रीमियर दौरान उनके चेहरे की चमकदार मुस्कान ने बता दिया कि उनके बेटे ने सही चुनाव किया है।

बॉलीवुड में नजर आएंगी तेजस्वी

तेजस्वी प्रकाश बहुत जल्द बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकती है. अभी वह अपने शो और अन्य प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिल सकती है, तेजस्वी बस सही समय का इंतजार कर रही हैं।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.