होम / विपक्ष ने साढ़े 4 साल में बहुत निकम्मापन दिखाया; अशोक गहलोत

विपक्ष ने साढ़े 4 साल में बहुत निकम्मापन दिखाया; अशोक गहलोत

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 7, 2023, 10:55 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) : राजस्थान कांग्रेस में पिछले कुछ सालों से चला आ रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। बता दें, अशोक गहलोत ने कहा है कि विपक्ष ने साढ़े 4 साल में बहुत निकम्मापन दिखाया। इन्होंने विपक्ष की जो भूमिका अदा करनी चाहिए थी वो भी अदा नहीं की। इन्होंने कुछ किया ही नहीं..खाली टाइम पास किया है, एक आंदोलन खड़ा नहीं कर पाए हैं। अब चुनाव आ गया तो कह रहे हैं कि पेपर लीक हो गया है जिस बातों में कोई दम नहीं है। चुनाव के मौके पर आप ईडी को लेकर हमें डराते हैं तो हम डरने वाले नहीं हैं।

सचिन पायलट बना सकते हैं नई पार्टी

बता दें ,कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सचिन पायलट एक नई पार्टी बनाने की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि सचिन केवल अपनी मांगों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि अशोक गहलोत सरकार पूर्व की वसुंधरा राजे सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करे। साथ ही सरकारी भर्ती परीक्षा से जुड़े पेपर लीक होने के मुद्दों पर काम करे।

पिता की पुण्यतिथि पर फैसला ले सकते हैं सचिन पायलट

सूत्रों के मुताबिक, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सचिन पायलट 11 जून को दौसा में अपने पिता की पुण्यतिथि पर अपने भविष्य के बारे में स्पष्ट संकेत दे सकते हैं। उनके एक करीबी सूत्र ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी नेतृत्व के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। पायलट के करीबी नेताओं ने कहा कि भ्रष्टाचार और पेपर लीक के मुद्दे उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।

also read ; http://पहलवान बजरंग पूनिया और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बीच मुलाकात खत्म

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT