होम / IND vs SL 2nd ODI Playing XI: सूर्या – ईशान को मिलेगा मौका? जानें, भारत आज किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ उतर सकता है

IND vs SL 2nd ODI Playing XI: सूर्या – ईशान को मिलेगा मौका? जानें, भारत आज किन 11 खिलाड़‍ियों के साथ उतर सकता है

Monu Kumar • LAST UPDATED : January 12, 2023, 12:03 pm IST

इंडिया न्यूज़(कोलकाता): भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम कोलकाता के ईडन गॉर्डन्स में खेला जाएगा.

भारत सीरीज जीत के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगा

आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच भारत 67 रनों से जीता था. इस प्रकार भारत ने सीरीज में (1-0) की बढ़त बना ली है. कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी. अब सवाल है कि क्या ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव को आज मौका मिल सकता है? अगर कप्तान रोहित शर्मा  दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं करते हैं तो ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को आज भी बाहर बैठना पड़ सकता  है. जहां तक संभव है रोहित शर्मा पहले मैच की प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है. ऐसे में ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव के साथ ही कुलदीप यादव और अर्शदीप को भी बाहर रखा जा सकता है.

 पहले मैच में भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने ढ़हाया था कहर

इससे पहले खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर  ताबड़तोड़ 374 रन बनाए थे. हालांकि श्रीलंका ने भी विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार प्रदर्शन किया. श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही. इसके बावजूद सलामी बल्लेबाज पाथुम निशंका ने श्रीलंका की पारी को संभाला और मैच में 80 गेंदों पर 72 रन की पारी खेलकर उमरान मलिक का शिकार बने. इसके बाद धनजंया डी सिल्वा ने 40 गेंदों में 47 रन बनाए और श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 108 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.बता दें कि कप्तान दसुन शानका ने 88 गेंदों का सामना करते हुए 108 रनों की नाबाद पारी खेली, फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके। इससे पहले भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की. भारत के दोनों ओपनर कप्तान रोहित शर्मा ने 83 रन और शुभमन गिल ने 70 रन बनाए और भारत को एक मजबूत शुरुआत दी. बाद में तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत ने श्रीलंका को लक्ष्य तक पहुंचने नहीं दिया.

also read: नॉर्थ इंडिया में अभी और गिरेगा पारा, पडे़गी कड़ाके की ठंड,मौसम विभाग ने इन इलाकों में शीतलहर को लेकर किया अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT