होम / Salman Khan Threat Case Update: थर्ड ईयर स्टूडेंट को सलमान खान को धमकी देना पड़ा भारी, लुकआउट सर्कुलर जारी

Salman Khan Threat Case Update: थर्ड ईयर स्टूडेंट को सलमान खान को धमकी देना पड़ा भारी, लुकआउट सर्कुलर जारी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 9, 2023, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Threat Case Update , दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों अपनी सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, दरअसल बता दें अभिनेता सलमान खान को बीते दिनों एक धमकी भरा ई-मेल मिला था। जिसके बाद सलमान की फैमिली और फ्रेंड्स सलमान को लेकर काफी टेंशन में आ गए थे। क्योंकि बॉलीवुड भाईजान को एक के बाद एक करके लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

UK से थर्ड ईयर स्टूडेंट ने दी थी सलमान को धमकी

लेकिन अब इस मामले को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, दरअसल बता दें इस साल मार्च के महीने में सलमान खान को यूके से मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद से इस मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुट गई थी। और अब पता चला है की गोल्डी बरार के नाम पर सलमान खान को धमकी भरा ईमेल यूके से थर्ड ईयर  स्टूडेंट ने भेजा था। जो मुल रुप से हरियाणा का रहने वाला है। बता दें, पुलिस आरोपी को भारत लाने की कानूनी प्रक्रिया कर रही हैं।

जानिए सलमान को कब-कब मिली धमकी

  • 1998 के काला हिरण मामले में सलमान खान को बिश्नोई गैंग से कई बार धमकी मिल चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दे बिश्नोई समाज काला हिरण को पवित्र जानवर मानता हैं। साल 2018 में पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक गुर्गे को दबोचा था और एक्टर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था।
  • साल 2019 खास संपत नेहरा ने मुंबई में सलमान खान के घर की रेकी की थी। हालांकि उस समय हथियारों की रेंज कम होने से एक्टर पर किसी पर किसी प्रकार का कोई हमला नहीं किया।
  • 2020 में भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल लॉरेंस बिश्नोई के शार्प शूटर्स ने एक्टर के घर और फॉर्म हाउस की रेकी की थी। इस दौरान शार्प शूटर्स ने मुंबई में कमरा किराये पर लेकर सलमान के सुरक्षा गार्ड से दोस्ती भी कर ली थी।
  • 5 जून 2022 को सलमान के पिता को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर मिला था। जिसमे एक्टर का हाल सिद्धू मूसे वाला जैसा करने की बात लिखी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
  • इन धमकियों के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने 18 मार्च 2023 दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान की टीम को धमकी भरा ईमेल मिला है जिसे रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था। सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने रोहित गर्ग, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Also Read: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद अमेरिका में रिलीज होगी ‘द केरल स्टोरी’ 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.