होम / जम्मू: ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी तीन मंजिला इमारत, देखें वीडियो

जम्मू: ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी तीन मंजिला इमारत, देखें वीडियो

Roshan Kumar • LAST UPDATED : February 2, 2023, 10:30 am IST

जम्मू (Three-storey building collapses in Jammu): नरवाल यार्ड ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई। अधिकारियों ने कहा कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है क्योंकि लोगों को ढहने से पहले ही बाहर निकाल लिया गया था। इस बीच, भारी बर्फबारी और खराब मौसम की स्थिति ने जम्मू-कश्मीर में रोजमर्रा की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर दिया है।

गिरती इमारत 

बीते तीन दिन से ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में जेडीए कंपनी द्वारा नाले की खुदाई करने का काम चल रहा है। बुधवार को कंपन होने और दुकानों को नुकसान होने पर काम कर रहे जेसीबी ऑपरेटर को भी बताया गया लेकिन फिर भी कंपनी की तरफ से काम नहीं रोका गया, इसके बाद तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरफ ढह गई।

घटना की जानकारी देते लोकल लोग

 

लोकल लोग जेडीए कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है। वहीं कंपनी की तरफ से हादसे के बाद जांच कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी को जल्द जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है कि इमारत कैसा गिरी। लोकल लोगों के अनुसार, नाला की वजह से इमारत गिर गई। अंदर छह-सात लोग काम कर रहे थे लेकिन सब ठीक हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.