होम / 04 May 2023, rashifal:मेष,कन्या और धनु राशि के जातको के लिए आज खुशियों से भरा रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

04 May 2023, rashifal:मेष,कन्या और धनु राशि के जातको के लिए आज खुशियों से भरा रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 4, 2023, 5:51 am IST

04 May 2023, rashifal: आज का दिन मिथुन राशि वालो को अपने सेहत के प्रति विशेष सावधानी बरतनी पड़ेगी। शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने से तथा कल खानपान में उचित अनुचित का ध्यान रखना होगा। वहीं कन्या राशि वाले जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा जानिए अपने राशियों के बारे में।

मेष राशिफल (Aries)

आज का दिन आपके लिए खुशीयों वाला रहेगा, व्यवसाय में कोई नवीन कार्य हो सकता है. अधिकारियों से बात करते समय शब्दों को बहुत ही तोलमोल कर बोले तो बेहतर रहेगा, आज आपको शरीरिक कष्ट सिर दर्द मानसिक तनाव हो सकता है, व्यापार में लाभ प्राप्त होगा।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज का दिन आपके लिए लिए बढ़िया रहेगा,रुके हुए कार्य पूरे होंगे. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं, कारोबार में धन लाभ होगा कोई रुका हुआ काम पूरा होगा, किसी नये कार्य में आप धन का निवेश कर सकते हैं।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज के दिन आपको वाद विवाद से बचना चाहिए, वाहन आदि के चलाने से बचें, सेहत के प्रति विशेष सावधानी बरतें. शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने से तथा कल खानपान में उचित अनुचित का ध्यान रखें, नई साझेदारी या बड़ा लेन-देन करने से आज बचें।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखना होगा, शरीरिक कष्ट चोट आदि लग सकती है,छोटे व्यापारी भी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे,आप किसी नए व्यापार को भी करने की योजना बनाएंगे।

सिंह राशिफल (Leo)

आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। नौकरी में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी, उच्च अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा, मानसिक तनाव से आप मुक्त होंगे, परिवार में किसी नये व्यक्ति का आगमन होगा, आप किसी नये कार्य का शुभारंभ कर सकते हैं।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज का दिन आपका शानदार रहेगा, व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, आर्थिक स्थिति आपकी मजबूत बनेगी, आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, समाज में मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी।

तुला राशिफल (Libra)

आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा, पुराना धन मिलने से मन प्रसन्न रहेगा, मित्रों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे. कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे। अपने से विवाद की स्थिति निर्मित होगी, नये काम की शुरुआत अभी न करें।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज  का दिन आपके लिए थोड़ी दिक्कत ला सकती है। वाहन सावधानी से चलाये, दुर्घटना का योग बन सकता है, आज के दिन किसी को धन न दें नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती हैं,जीवनसाथी के साथ आप किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज आपके लिए कुछ नयापन ला सकता है। विरोधी परास्त होंगे, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, भाई, बहनों में चला आ रहा मनमुटाव समाप्त होगा, स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी, मान सम्मान में पदोन्नति मिल सकती है।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है, परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त कराने में आपकी मदद करेगा, परिवार में आपसी प्रेम बढ़ेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, शरीर में कष्ट मानसिक तनाव की स्थिति निर्मित होगी, नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा, वाणी पर संयम रखें।  आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कह सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces )

आपके स्वास्थ्य में दिक्कत आ सकती है, लम्बी यात्रा आदि से बचें। बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, घर में मांगलिक कार्य का योग बनेगा, आज कोई बड़ा लेन-देन साझेदारी न करें।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में बस के खाई में गिरने से 20 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल- Indianews
Boris Johnson: बोरिस जॉनसन भूल गए फोटो पहचान पत्र, मतदान केंद्र छोड़कर चले गए -India News
Noise Pop Buds सिंगल चार्ज में चलेगा 50 घंटे, भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स- Indianews
Mount Everest: माउंट एवरेस्ट को लेकर नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, चढ़ाई परमिट की सीमा तय करने का दिया आदेश -India News
Delhi High Court: शादीशुदा वयस्कों के बीच सहमति से बने यौन संबंध गलत नहीं, रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-Indianews
Best Powerbank: कम कीमत में पाएं ये बेस्ट पावरबैंक, एक बार में चार फोन की बैटरी होगी फुल चार्ज- Indianews
ADVERTISEMENT