होम / भीलवाड़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, इंटरनेट सेवाएं बंद

भीलवाड़ा में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, इंटरनेट सेवाएं बंद

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 25, 2022, 9:58 am IST

इंडिया न्यूज़ (जयपुर, Two Man shot dead in Rajasthan’s Bhilwara, internet services suspended): राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में गुरुवार को अज्ञात बाइक सवार हमलावरों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं।

पीड़ितों की पहचान टोनी और इब्राहिम के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक यह बदले की भावना से की गई हत्या का मामला है। छह महीने पहले हुई आदर्श तपाड़िया की हत्या का बदला लेने के लिए बाइक सवार हमलावरों ने भाइयों पर फायरिंग कर दी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बदला चौराहे पर गुरुवार की शाम बाइक सवार हमलावरों ने पीड़ितों को घेर लिया। पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान इब्राहिम की मौत हो गई, जबकि टोनी का इलाज चल रहा है।

दोनों आरोपी पकड़े गए

अजमेर रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) रूपेंद्र सिंह ने कहा “आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रथम दृष्टया यह बदले की हत्या का लग रहा है क्योंकि एक हत्या लगभग छह महीने पहले हुई थी जिसमें इस घटना के पीड़ितों को पूर्व की घटना में आरोपी बनाया गया था।” पिछले मामले में पीड़ित आज के मामले में शामिल हैं।”

आईजी सिंह ने कहा कि जांच सही दिशा में जा रही है। यह पूछे जाने पर कि आदर्श तपाड़िया के परिवार वाले पुलिस की जांच से नाखुश हैं, इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, सिंह ने कहा, “पुलिस जांच के बाद ही विवरण सामने आएगा, जांच सही दिशा में जा रही है।”

अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में अगले 48 घंटों के लिए इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करने के आदेश जारी किए। भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का आग्रह किया।

भीलवाड़ा के एसपी ने कहा, “इस मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। मैं लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की अपील करता हूं।”

इस बीच मुस्लिम सद्भाव सेवा समिति, भीलवाड़ा के अध्यक्ष ने मृतक के परिजनों को नौकरी और घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग की। “यह बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। हम अधिकारियों से हमारी भावनाओं को समझने की मांग करते हैं, अन्यथा विरोध होगा। हम मांग करते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए, मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए और उसके परिवार को 50 लाख रुपये दिए जाएं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

So Unfair: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द, मौत से पहले बीमार पति से नहीं मिल सकी महिला-Indianews
Hyderabad Airport: हैदराबाद-कोचीन इंडिगो फ्लाइट में घंटों फंसे रहे यात्रिया, फ्लाइट में कई नेता आएं नजर-Indianews
Delhi: दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग-Indianews
MBSE HSLC Result (OUT) 2024: मिजोरम बोर्ड ने 10 के परीक्षा परिणाम किए घोषित, यहां देखें रिजल्ट-Indianews
White House Menu: व्हाइट हाउस के मेनू में अक्सर ये 3 भारतीय व्यंजन होते हैं शामिल, देखें ये लिस्ट-Indianews
AAP को शराब नीति घोटाला मामले में बनाया जाएगा आरोपी-ईडी ने दिल्ली कोर्ट को बताया
Mathavi Latha Viral Video: माधवी लता के साथ AIMIM समर्थक ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT