होम / Umesh Pal Murder Case: एक्शन में योगी सरकार, उमेश पाल मर्डर केस के आरोपियों के घर पहुंचा बुलडोजर

Umesh Pal Murder Case: एक्शन में योगी सरकार, उमेश पाल मर्डर केस के आरोपियों के घर पहुंचा बुलडोजर

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : March 1, 2023, 11:35 am IST

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या मामले में आरोपियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। यूपी पुलिस की ओर से जांच चल रही है। वहीं, इस हत्याकांड के एक आरोपी का प्रयागराज पुलिस और एटीएस की टीम ने एनकाउंटर कर दिया है। एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश बढ़ाए हुए है। अब प्रशासनिक स्तर पर भी कार्रवाई शुरू हो रही है। दावा किया जा रहा है कि बुधवार को प्रयागराज में बुलडोजर एक्शन में दिख सकता है। आरोपियों के घर पर प्रशासन बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए आरोपियों के घर के पास बुलडोजर पहुंचने की बात कही जा रही है।

  • उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी
  • पुलिस ने लैंड क्रूजर और मर्सिडीज लिया अपने कब्जे में
  • असद अहमद कोर्ट में सरेंडर कर सकता है

आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर जहां एक ओर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू होने वाली है तो दूसरी तरफ उनकी तलाश में छापेमारी भी की जा रही है। पुलिस की एक टीम ने लखनऊ के महानगर इलाके में पूर्व सांसद अतीक अहमद की यूनिवर्सल अपार्टमेंट में फ्लैट पर छापा मारा। अतीक अहमद के फ्लैट 202 पर ताला लगा था। यह बात सामने आई थी कि प्रयागराज में वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें इसी फ्लैट में रुकना था।

पुलिस ने लैंड क्रूजर और मर्सिडीज लिया अपने कब्जे में

पुलिस ने छापेमारी के दौरान यूनिवर्सल अपार्टमेंट के पार्किंग में खड़ी अतीक अहमद की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी असद अहमद की तलाश में एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है। उसे पकड़ने के लिए एसटीएफ असद के परिचितों की कुंडली खंगाल रही है।

असद करेगा कोर्ट में सरेंडर

वहीं, पुलिस की कार्रवाई के बीच दावा किया जा रहा है कि असद अहमद कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। रिपोर्ट की मानें तो असद प्रयागराज या कौशांबी कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। दरअसल, इसके पीछे की वजह एनकाउंटर का डर बताया जा रहा है। योगी सरकार ने प्रयागराज हत्याकांड को काफी गंभीरता से ले रही है। इस मामले की जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज में असद अहमद को देखा गया। उमेश पाल उनके पिता अतीक अहमद और अन्य के खिलाफ चल रहे राजू पाल मर्डर केस के मुख्य गवाह थे। इस मामले में उनकी गवाही के बाद सीबीआई की कार्रवाई तेज हुई है।

Also Read

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT