होम / वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस में जमकर मारपीट और पथराव, आपस में भिड़े दो छात्र गुट

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस में जमकर मारपीट और पथराव, आपस में भिड़े दो छात्र गुट

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 3, 2023, 10:49 pm IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस में बिड़ला हॉस्टल के बाहर दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर मारपीट और पथराव हुआ। बता दें इस घटना में 2 छात्र घायल हुए हैं, जिन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। शिकायत के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

बिड़ला हॉस्टल के अफरा-तफरी

जानकारी के अनुसार, वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के बिड़ला हॉस्टल के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब हॉस्टल में रहने वाले दो छात्र गुट भिड़ गए और मारपीट के साथ पथराव करने लगे।घटना की जानकारी होने के बाद प्रोक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने 2 घायल छात्रों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। छात्रों के एक गुट के मुताबिक, वह हॉस्टल के बाहर चौराहे पर रोज की तरह टहल रहे थे, तभी अचानक दूसरा छात्र गुट आया और हमला कर दिया। इस दौरान घायल हुए छात्रों ने अपने साथियों को बुलाया तो हमलावर वहां से भाग निकले।

छात्रों की आपस में लड़ाई

वहीं बीएचयू के चीफ डॉ। अभिमन्यु सिंह ने कहा कि छात्रों की आपस में लड़ाई हो गई थी। सभी छात्र हॉस्टल के हैं। 2 छात्रों को चोटें आई हैं, जिनका उपचार चल रहा है। शिकायत के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करेगी और विश्वविद्यालय प्रशासन भी आरोपी छात्रों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा।

ये भी पढ़ें – विदेश मंत्री जयशंकर ने आतंकनाद के मुद्दे को लेकर चीन पर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.