होम / Vicky Kaushal: विक्की कौशल को "द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा" से किया गया बाहर, विक्की के करियर पर आई मुसीबत

Vicky Kaushal: विक्की कौशल को "द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा" से किया गया बाहर, विक्की के करियर पर आई मुसीबत

Simran Singh • LAST UPDATED : April 14, 2023, 7:20 am IST

इंडिया न्यूज़ (Vicky Kaushal): बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुके हैं। वही 2021 जनवरी में उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म “द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा” का ऐलान भी किया था। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे लेकिन कुछ चीजों की वजह से फिल्म का काम रोक दिया गया था। इस बात को खुद विक्की कौशल ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था लेकिन अब खबर आ रही है कि यह फिल्म दुबारा ट्रैक पर आ चुकी है लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म में विक्की कौशल की जगह रणवीर सिंह को देखा जाएगा। जिससे विक्की कौशल के फैंस खासा नाराज दिख रहे हैं।

क्या है फिल्म “द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा”

द इम्मोर्टल अश्वत्थामा कहानी | The Immortal Ashwatthama Bollywood Movie  Story, Preview in Hindi - Filmibeat Hindi

आदित्य धरा के डायरेक्शन में बन रही है यह बिग बजट फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा, इसमें अब रणबीर सिंह के होने की बात कही जा रही है। वहीं आदित्य धारा द्वारा रणवीर सिंह को उसके लिए अप्रोच भी किया गया है। खबरों के मुताबिक पता चला है की आदत धारा और रणवीर कई महीनों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वही रणवीर भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते क्योंकि ऐसी भूमिका कई सालों में एक बार ही हाथ लगती हैं।

“द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा” में अब देखेंगे रणवीर सिंह

Is Vicky Kaushal out and Ranveer Singh in for 'The Immortal Ashwatthama'?  Deets inside

द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के लिए रणबीर सिंह ने हांमी भर दी है लेकिन उसकी अभी तक कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है। वही अभी पता चला है कि फिल्म के लिए रणवीर को मार्शल आर्ट, तलवारबाजी और ताइक्वांडो जैसी कलाओं का भी प्रशिक्षण लेना पड़ेगा।

विक्की कौशल को फिल्म से किया बाहर

Vicky Kaushal को इस प्रोडक्शन हाउस ने 'The Immortal Ashwatthama' से किया  बाहर? इस वजह से एक्टर पर दाव नहीं लगाना चाहते मेकर्स! - Vicky Kaushal will  kicked out of The Immortal

अब विक्की कौशल द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा का पार्ट नहीं रहेंगे। इस खबर के बारे में जब से उनके फैंस को पता चला है। वह काफी नाराज दिख रहे हैं। उनका मानना है कि अनाउंसमेंट के तुरंत बाद अगर फिल्म शुरू हो जाती तो विक्की को रिप्लेस नहीं किया जाता। साथ ही कुछ फैंस का यह भी कहना है कि विकी के करियर को इससे भारी नुकसान हो सकता हैं।

 

ये भी पढ़े: डेट पर ले जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे सलमान,लेकिन घर पहुंचते एक्ट्रेस के पिता के साथ गुजारनी पड़ी सारी रात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT