होम / Viral video:बॉयफ्रेंड ने जैसे ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, तभी एक कर्मचारी ने जो किया, आप देख हैरान हो जाएंगे

Viral video:बॉयफ्रेंड ने जैसे ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, तभी एक कर्मचारी ने जो किया, आप देख हैरान हो जाएंगे

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 18, 2023, 11:32 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Viral video) अक्सर लोग सोशल मीडिया पर अपनी हर तरीके की भावनाओं को शेयर करते रहते हैं इसमें कभी प्यार कभी नफरत गुस्सा हंसी या फिर किसी भी तरह की भावनाएं देखने को मिलती रहती है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोग एक गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए वीडियो बना रहे हैं दोनों का प्यार देख लोग काफी खुश हो रहा है दरअसल हाल ही में फ्रांस के एक बेहद फेमस पार्क में किया। पर वहां के नियम की वजह से दोनों कपल का यह पल बिगाड़ दिया ।

  • क्या है पूरा मामला?
  • गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते दिखा बॉयफ्रेंड

क्या है पूरा मामला?

दर्शन टि्वटर के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है जिसमें जिसमें एक कपल पैरिस के डिज्नीलैंड में नजर आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि डिज्नीलैंड दुनिया के सबसे बड़े थीम पार्क्स में शुमार है. इस पार्क के कई नियम हैं और उन्हीं नियमों का उल्लंघन करते एक कपल का बेहद प्यारा मोमेंट वहां के एक कर्मचारी ने बिगाड़ दिया।

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते दिखा बॉयफ्रेंड

बता दें कि बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड डिज्नीलैंड के बीच में बनी एक ऊंची जगह पर प्रपोज कर रहा था और वो अपने घुटने पर बैठ गया और गर्लफ्रेंड के सामने अंगूठी का डिब्बा खोलने लगा लेकिन वजह से अंगूठी का डिब्बा खोला तभी वहां डिज्नीलैंड का एक कर्मी आ गया और तुरंत ही हाथों से अंगूठी छीनकर कहने लगा की वो नीचे प्रपोज करें, ऊपर ऐसा करना मना है। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड दोनों ही काफी निराश नजर आ रहे हैं। यह देख सोशल मीडिया पर लोग भी काफी निराशा जताई।

ये भी पढ़े- वेट्रेस से बदसलूकी के बाद कस्टमर्स को मिली ऐसी सजा, जिसे देख आप हो जाएंगे हैरान, देखिए पूरा वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.