होम / 'हम विरोध से पीछे नहीं हटे हैं, हमारा विरोध जारी रहेगा' ; साक्षी मलिक के पति

'हम विरोध से पीछे नहीं हटे हैं, हमारा विरोध जारी रहेगा' ; साक्षी मलिक के पति

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 5, 2023, 4:28 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़) Sakshi Malik Will Not Participate In Protest: पहलावानों के आंदोलन से साक्षी मलिक को पीछे हटने की खबर पर खुद साक्षी और उनके पति ने प्रतीक्रीया देते हुए इसे झुठलाया है। साक्षी ने ट्वीट कर कहा है कि ये खबर बिलकुल ग़लत है। इंसाफ़ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूँ। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।बता दें बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट रेलवे में अपनी जॉब पर वापस लौट गए हैं।

मैं विरोध से पीछे नहीं हटी हूँ ; साक्षी मालिक

बता दें , आंदोलन से खुद को अलग करने के कयासों पर पहलवान साक्षी मलिक की प्रतिक्रिया सामने आई है। समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में पहलवान साक्षी मलिक ने कहा है कि हमने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, यह एक सामान्य बातचीत थी। हमारी केवल एक ही मांग है और वह है उन्हें (बृजभूषण सिंह) गिरफ्तार करना। मैं विरोध से पीछे नहीं हटी हूं, रेलवे में OSD के रूप में मैंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम विरोध करते रहेंगे। हम पीछे नहीं हटेंगे। उसने (नाबालिग लड़की) कोई प्राथमिकी वापस नहीं ली है, यह सब फर्जी है।

हमारा विरोध जारी रहेगा; सत्यव्रत कादियान

पहलवानों के प्रदर्शन ने साक्षी मलिक के अलग करने की खबरों पर पहलवान सत्यव्रत कादियान यानि साक्षी मलिक के पति की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। सत्यव्रत ने कहा है कि हमारे निर्णय को प्रभावित करने के लिए इस तरह की चीजे चलाई जा रही हैं। हम विरोध से पीछे नहीं हटे हैं। हमारा विरोध जारी रहेगा। हमारे साथ जंतर-मंतर पर जो भी हुआ उसके बाद हम वापस आ गए। हम आंदोलन दोबारा शूरू करेंगे। दिल्ली पुलिस ने जो हमारे साथ किया है वे पूरे देश ने देखा है, सभी उसके खिलाफ हैं।

also read ; http://संविधान के दायरे में हो गिरफ्तारी’ ; बृजभूषण मामले में राजभर ने सरकार को घेरा

लेटेस्ट खबरें