होम / West Bengal Panchayat Election: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ममता सरकार पर बोला हमला, बंगाल में वोट नहीं देने पर हुए मर्डर…

West Bengal Panchayat Election: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ममता सरकार पर बोला हमला, बंगाल में वोट नहीं देने पर हुए मर्डर…

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 11, 2023, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है यहां आठ जुलाई को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान संपन्न हुआ था। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस की, जिसमें बीजेपी नेता ने बंगाल की चुनावी स्थितियों पर हमलावर होते दिखे संबित पात्रा ने पश्चिम बंगाल सरकार को घेरते हुए यहां हुए हिंसा को प्रायोजित बताया। पात्रा ने कहा कि बंगाल में जितनी हत्याएं हुई उसमें प्रशासन भी शामिल है।

कहा है मोहब्बत की दुकान- संबित पात्रा

इसी कड़ी में संबित पात्रा ने आगे कहा कि राज्य के करीब 6 हजार से ज्यादा पोलिंग बूथों पर फिर से मतदान कराने के लिए कहा गया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया यह पक्षपात को दर्शाता है। ‘सेंट्रल फोर्स होने के बावजूद 45 लोगों की हत्या दिखाता है कि राज्य सरकार प्रायोजित रूप से इस हत्या को अंजाम दे रही थी। संबित पात्रा ने आगे राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूछा कि कहा है मोहब्बत की दुकान?

इसमें प्रशासनिक लोगों का भी हाथ – संबित पात्रा

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने बंगाल चुनाव में हुए हिंसा को एक स्टेट स्पॉन्सर्ड मर्डर बताया है। उनके मुताबिक बंगाल में इस दौरान जितने लोग मारे गए हैं सभी प्री प्लांड मर्डर था। ‘पश्चिम बंगाल में यह राज्य प्रायोजित हत्याएं हैं। उन्होनें ये भी कहा कि सबके मिलीभगत का किया हुआ कारनामा है। इसमें केवल राजनीतिक पार्टी ही नहीं बल्कि प्रशासनिक लोगों का भी हाथ है।

वोट नहीं देने पर हुए मर्डर

संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों की दिनदहाड़े हत्या इसलिए कर दी क्योंकि ये टीएमसी को वोट नहीं दे रहे थे ऐसा नहीं है कि इसमें सिर्फ बीजेपी के ही कार्यकर्ता मारे गए हैं, बल्कि इसमें कांग्रेसी, कम्युनिस्ट और दूसरे पार्टियों के लोगों का भी मर्डर हुआ हैं।

ये भी पढ़ें- Panchayat Election Counting: पश्चिम बंगाल में भारी बवाल, बम चलने से लेकर मतपेटी लूटने तक की कोशिश, रुझानों में टीएमसी आगे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT