होम / South Korea:ऑनलाइन प्रॉपर्टी बुकिंग में जब मालिक ने किया धोखाधड़ी तो, कपल ने इस कदर लिया बदला कि, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

South Korea:ऑनलाइन प्रॉपर्टी बुकिंग में जब मालिक ने किया धोखाधड़ी तो, कपल ने इस कदर लिया बदला कि, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 20, 2023, 11:09 pm IST

इंडिया न्यूज:(Couple wasted 120 tonnes of water) कई बार ऐसा होता है कि, हम किसी जगह को अच्छा समझ कर जाते हैं, लेकिन वह अच्छा नहीं होता और कभी-कभी ऐसा भी होता है कि जब हम किसी घर को ऑनलाइन बुकिंग कर जब रहने जाते हैं तो, वहां सब कुछ अलग ही दिखता है। ऐसा ही मामला कुछ दिनों पहले एक चीनी कपल के साथ हुआ। जिसके बाद उन्होंने प्रॉपर्टी के मालिक से ऐसा बदला लिया कि आप हैरान हो जाएंगे ।

दरअसल दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में चीन का रहने वाला एक कपल 25 दिन के स्टे के लिए आया था और उन्होंने ऑनलाइन एक प्रॉपर्टी बुक कर ली थी। लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था की यह प्रॉपर्टी शहर के बीच न होकर कहीं दूर किसी और इलाके में बसा है।

  • 125 टन पानी किया बर्बाद
  • पानी, बिजली और गैस को किया बर्बाद

125 टन पानी किया बर्बाद

साउथ चाइना मॉर्निंग के एक पोस्ट के मुताबिक कपल को बुकिंग किए हुए प्रॉपर्टी वहां जाने के बाद अलग दिखा तो, कपल ने होस्ट से कहा कि वो उनका रिज़र्वेशन कैंसिल कर दें, क्योंकि होम शेयरिंग साइट के मुताबिक वो ऐसा कर सकते हैं। जब होस्ट ने इस बात से मना किया तो कपल ने बदले के तौर पर घर में मौजूद पावर रिसोर्सेज़ को ही बर्बाद करना शुरू कर दिया। उन्होंने कुल 25 दिन के स्टे के दौरान 125 टन के पानी बर्बाद कर दिया ।

पानी, बिजली और गैस को किया बर्बाद

कपल ने सिर्फ पानी ही नहीं बल्कि घर की सारी लाइट्स, पंखे, पानी के सारे नल और गैस को भी जलाकर छोड़ दिया। मकान मालिक के मुताबिक वे इस जगह पर 4-5 दिन में सिर्फ पांच मिनट के लिए आते थे। जबकि पूरे टाइम देश के दूसरे हिस्सों में घूमते रहते थे। होस्ट को ये तब पता चला जब उसके पास गैस ज्यादा इस्तेमाल होने की शिकायत आई तो पता चला कि सिर्फ पानी का बिल 61 हज़ार रुपये से ज्यादा आया।

ये भी पढ़े- दुनिया की 5 सबसे खतरनाक नदियां जहां जाने के बाद मंडराता मौत का खतरा, जानिए इसके बारे में ये खास जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT