होम / Solar Cap:इस कैप को पहनते ही मिलेगी आपको ठंडक, सूरज की रोशनी से होती है यह चार्ज

Solar Cap:इस कैप को पहनते ही मिलेगी आपको ठंडक, सूरज की रोशनी से होती है यह चार्ज

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 21, 2023, 5:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़) You will feel cool as soon as you wear this cap: गर्मी आते ही लोग धूप से बचने के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करने लगते हैं। जिससे उन्हें ठंडक मिल सके। जब चिलचिलाती गर्मी तेजी से बढ़ने लगती है तो, ऐसे में लोग खुद को ठंडा महसूस करने के लिए पंखा कूलर एसी जैसे तमाम चीजों का उपयोग करते हैं। लेकिन यह सब चीजें बस घर तक ही रहती है। जब घर से बाहर निकलते हैं तो लोगों को धूप से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसी को देखते हुए मार्केट में एक ऐसी कैप आई है, जो धूप से तो बचाती ही है साथ में उसमे फैन भी लगा हुआ जो काफी ठंडा रखता हैं ।

  • सूरज की रोशनी से होता है चार्ज
  • कैप में लगा हुआ है छोटा सा फैन

सूरज की रोशनी से होता है चार्ज

बता दें कि इस कैप को अलग से चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है। यह गर्मी के दिनों में ठंडा और ताजा रखने के लिए सूरज की रोशनी से यह चार्ज होता है।

कैप में लगा हुआ है छोटा सा फैन

यह रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। अगर आप इसे पहनकर बाहर निकल रहे हैं तो, आपके लिए यह काफी बेहतर रहता है। इस कैप को लोग USB केबल से भी चार्ज कर सकते हैं। इसमें एक छोटा सा फैन लगा हुआ है। इसको मार्केट मे आप कई अन्य रंगो इसे उपलब्ध करा सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो अमेजन पर इसकी कीमत 899 रुपए है।

यह भी पढ़ें-  Vivo ने लॉन्च किया 2 स्मार्टफोन और एक पैड, जानिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.