होम / फेसबुक पर सुसाइड नोट अपलोड कर यूवक ने की खुदकुशी, ट्रेन से कटकर दे दी जान

फेसबुक पर सुसाइड नोट अपलोड कर यूवक ने की खुदकुशी, ट्रेन से कटकर दे दी जान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : November 20, 2022, 8:14 pm IST

झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने फेसबुक स्टेटस पर सुसाइड नोट अपलोड किया। जिसमें लिखा कि मैं अपनी खुशी के लिए खुदकुशी कर रहा हूं, किसी का कोई दोष नहीं है।

कस्बा कबरई के आंबेडकर नगर निवासी संजय कुशवाहा (23) की शादी एक वर्ष पहले सामूहिक विवाह सम्मेलन में हुई थी। संजय ट्रक में परिचालक का काम करता था। रविवार सुबह करीब आठ बजे वह चाय पीकर घर से निकल गया और कबरई रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

मृतक के बड़े भाई विनोद कुशवाहा ने बताया कि वह ट्रक सही कराने गया था। फेसबुक खोलकर देखने पर संजय के स्टेटस में सुसाइड नोट देखा और घर की ओर भागा। तभी सूचना आई कि संजय का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। सुसाइड नोट में अपनी मर्जी से आत्महत्या करने और परिजनों व रिश्तेदारों को झूठे आरोप में न फंसाए जाने की बात लिखी। पुलिस ने सुसाइड नोट की प्रति कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.