होम / PM Modi के समर्थक ने की ऐसी करतूत, बीजेपी की जीत के लिए मां काली को अंगुली काटकर चढ़ाई

PM Modi के समर्थक ने की ऐसी करतूत, बीजेपी की जीत के लिए मां काली को अंगुली काटकर चढ़ाई

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 7, 2024, 7:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi: कर्नाटक में एक शख्स ने पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना करते हुए अपनी उंगली काटकर देवी काली को चढ़ा दी। यह मामला शनिवार को सामने आया। अरुण वर्नेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक हैं।

उन्होंने अपने आवास पर पीएम मोदी का मंदिर भी बनवाया है। उंगली काटने के बाद उसने घर की दीवारों पर खून से लिखा- मां काली, रक्षा करो मोदी बाबा। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

 Earthquake: अंडमान सागर महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.3 रही तीव्रता

एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत- वर्नेकर

मीडिया से बात करते हुए अरुण वर्नेकर ने कहा कि पीएम मोदी के केंद्र में आने के बाद चीन और पाकिस्तान से होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं। इससे पहले कश्मीर से आतंकी गतिविधियों और जवानों की मौत की खबरें आती रही हैं। अब इलाके में शांति है। देश के विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है।

2019 में भी अपनी उंगली काटने की कोशिश की

वर्नेकर पहले मुंबई फिल्म उद्योग में काम करते थे। फिलहाल वह कारवार शहर में रहते हैं और अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल करते हैं। वह अविवाहित है। इससे पहले 2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी लेकिन सफल नहीं हो पाए थे।

Earthquake in Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आया भूकंप, 3.5 रही तीव्रता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT