होम / Valentine Day-Vastu Shastra: वास्तु शास्त्र के अनुसार वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें ये गिफ्ट, मिलेगी सुख-समृद्धि

Valentine Day-Vastu Shastra: वास्तु शास्त्र के अनुसार वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को दें ये गिफ्ट, मिलेगी सुख-समृद्धि

Simran Singh • LAST UPDATED : February 12, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Valentine Day-Vastu Shastra, दिल्ली: प्यार करने वालों के लिए फरवरी का महीना बेहद खास होता है। कपल्स पूरे साल इंतजार करते हैं अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे पर सरप्राइज देने के लिए। ऐसे भी वह अपने पार्टनर को स्पेशल फील करने के लिए तौफी भी देते हैं। लेकिन वास्तु शास्त्र के हिसाब से अगर आप अपने पार्टनर को यह तोहफे देंगे तो उनके जीवन में सुख और समृद्धि का विस्तार होगा।

विंड चाइम

विंड चाइम नकारात्मक ऊर्जा को हटाता है और दुर्भाग्य को भी दूर करता है। इससे निकलने वाली मधुर आवाज सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाती है। जिससे आसपास का वातावरण खूबसूरत बना रहता है। Valentine Day-Vastu Shastra

Wind Chime
Wind Chime

हाथी का जोड़ा

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को हाथी का जोड़ा गिफ्ट कर सकते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार उपहार में हाथी अथवा हाथी का जोड़ा देना शुभ माना जाता है। हाथी चांदी, पीते या लकड़ी का दिया जाता है।

pair of elephants
pair of elephants

लव बर्ड्स

वैलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर को लवबर्ड भी तोहफे में दे सकते हैं। इस तरह की मूर्ति को तोहफे में देना से रिश्ते में मिठास बढ़ती है।

Buy Lovebird
Buy Lovebird

बांस का पौधा

वास्तु शास्त्र के हिसाब से बांस का पौधा काफी शुभ माना जाता है। जिससे घर में सुख समृद्धि आती है, वैलेंटाइन डे पर अपने साथी को इस तरह का तोहफा देना उनके करियर के लिए तरक्की लेकर आएगा।

 bamboo plant
bamboo plant

लाफिंग बुद्धा

घर में या फिर आसपास लाफिंग बुद्ध की मूर्ति होना काफी शुभ होता है। वैलेंटाइंस के मौके पर आप अपने पार्टनर को इस तरह का तोहफा देकर उनके घर में समृद्धि शांति और सकारात्मकता ला सकते हैं।

Laughing Buddha
Laughing Buddha

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT